DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारशिकायत लेकर पहुंची फरियादी से बोली महिला एएसआई- लड़के ने दूसरी शादी की तो क्या उसे फांसी दे दें

शिकायत लेकर पहुंची फरियादी से बोली महिला एएसआई- लड़के ने दूसरी शादी की तो क्या उसे फांसी दे दें

लाइव हिंदुस्तान,सीतामढ़ीSneha Baluni
Fri, 16 Apr 2021 02:33 PM
शिकायत लेकर पहुंची फरियादी से बोली महिला एएसआई- लड़के ने दूसरी शादी की तो क्या उसे फांसी दे दें

बिहार के सीतामढ़ी के महिला थाने में एक महिला अपनी शिकायत लेकर पहुंची थी। महिला की शिकायत का निवारण करने के बजाय एएसआई ने उसे ही हड़काना शुरू कर दिया। दरअसल, थाने में 30 साल की पूजा भारती महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रेखा सिन्हा के पास अपने पति की शिकायत लेकर पहुंची थी। महिला ने कहा कि उसके पति विजय ने बिना उसे तलाक दिए नेपाल की एक लड़की से शादी कर ली है। 

पूजा और विजय की साल 2009 में शादी हुई थी। पूजा के अनुसार, शादी के समय मायके वालों ने लगभग तीन लाख रुपये के गहने, कपड़े और सामान के अलावा एक लाख रुपये नकद भी दिए थे। इसके बाद भी ससुराल में उसे दहेज के लिए तंग किया जाता रहा। पति, सास, ससुर की तरफ से दूसरी शादी की धमकी भी दी जाती थी।

पूजा ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा कि 2018 में उसे जहर देकर मारने की कोशिश की जिसकी वजह से उसे कई दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा। इसके बाद से वह अपने भाई के घर रह रही है। नौ साल की बेटी और सात साल का बेटा भी उसके साथ रह रहे हैं। सालों के उत्पीड़न के बाद पूजा ने महिला थाने में इंसाफ की गुहार लगाई।

पहले तो थाना प्रभारी रेखा सिन्हा ने शिकायत दर्ज करके पूजा को न्याय दिलाने का भरोसा दिया। साथ ही विजय को पकड़कर जल्द कार्रवाई करने की बात कही। चार दिनों तक जब कुछ नहीं हुआ तो पूजा को थाने में देखकर महिला एएसआई रेखा सिन्हा भड़क गईं। उन्होंने कहा कि क्या रोज-रोज आती रहती हो? लड़के ने अगर दूसरी शादी कर ली है तो वो क्रिमिनल नहीं है। क्या उसे ऐसा करने के लिए फांसी दे दी जाए? महिला एएसआई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें