Woman drowned in pit with her 3 children in Chapra Bihar - छपरा: महिला अपने 3 बच्चों के साथ गड्ढे में डूबी, मौत DA Image
8 दिसंबर, 2019|3:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छपरा: महिला अपने 3 बच्चों के साथ गड्ढे में डूबी, मौत

बिहार के सारण जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। कोपा थाना क्षेत्र के नवादा मठिया गांव में गड्ढे में डूबने से मां और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई। मृतकों में बृजेश राय की तीस वर्षीय पत्नी संगीता देवी, सात वर्षीय पुत्री सिमरन कुमारी, तीन वर्षीय पुत्र गणेश कुमार व डेढ़ वर्षीय पुत्र शत्रुघ्न कुमार शामिल हैं। घटना सोमवार की रात की बताई जा रही है। 

मंगलवार की सुबह इसकी जानकारी मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस संबंध में मृतका के ससुर जगदीश राय के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि सभी सोमवार की शाम में शौच के लिए गए थे। एक दूसरे को बचाने के क्रम में सभी डूबते चले गए। 

वहीं ग्रामीणों के बीच इस बात की चर्चा है कि पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद व झगड़ा हुआ था। इससे आक्रोशित होकर पत्नी ने अपने सभी बच्चों के साथ डूबकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के बाद मुखिया संघ के संरक्षक सत्येंद्र सिंह, प्रखंड प्रमुख अखिलेश्वर पासवान, मुखिया अजित उरांव, माकपा नेता बच्चा राय, बीडीसी राकेश कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। सभी ने घटना पर दुख व्यक्त किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman drowned in pit with her 3 children in Chapra Bihar