ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारघर में सो रही महिला पर गिरा सीलिंग फैन, दर्दनाक मौत; 3 महीने की मासूम को खरोंच तक नहीं आई

घर में सो रही महिला पर गिरा सीलिंग फैन, दर्दनाक मौत; 3 महीने की मासूम को खरोंच तक नहीं आई

नालंदा के एकरंगसराय में घर में सो रही एक महिला के ऊपर छत पर टंगा पंखा गिर गया। इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। उसके बगल में सोई मासूम बच्ची को खरोंच तक नहीं आई।

घर में सो रही महिला पर गिरा सीलिंग फैन, दर्दनाक मौत; 3 महीने की मासूम को खरोंच तक नहीं आई
Jayesh Jetawatहिन्दु्स्तान,बिहारशरीफSat, 15 Jun 2024 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के नालंदा जिले में घर में सो रही एक महिला पर छत पर टंगा पंखा गिरने से मौत हो गई। घटना एकरंगसराय थाना इलाके के धुर गांव का है। सीलिंग फैन गिरकर महिला की गर्दन में लग गया, जिससे मौके पर ही उसकी जान चली गई। गनीमत रही कि महिला के साथ सो रही उसकी तीन महीने की मासूम का बाल भी बांका नहीं हुआ। बच्ची को एक खरोंच तक नहीं आई और वह बाल-बाल बच गई।

मृतका की पहचान 22 वर्षीय सुधा देवी के रूप में हुई है। एक साल पहले ही उसकी शादी आदर्श कुमार से हुई थी। मृतका के ससुर मिथिलेश साव ने बताया कि उनका पुत्र मटन लेकर घर आया था। इस कारण पूरा परिवार छत पर ही खाना बना और खा रहे थे। खाने के बाद सभी लोग नीचे आ गए। भीषण गर्मी के चलते उनकी बहू तीन महीने की बेटी को लेकर छत पर बने कमरे में ही आराम करने लगी। 

ससुर ने बताया कि काफी देर से बच्ची की रोने की आवाज आई तो परिवार वाले कमरे में गए। उन्होंने महिला के ऊपर पंखा गिरा देखा। आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मायके वालों को लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गए। 

खाने में जली रोटी देने पर ससुर ने बहू को मौत के घाट उतारा, फिर खुद भी जान दे दी

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका के ससुराल वालों का आरोप है कि मायके वालों ने केस में फंसाने की धमकी देकर उनसे दहेज में दिए गए बाइक और रुपए भी वापस मांग लिए। एकंगरसराय थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार झा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के हवाले कर दिया गया है।