Woman councilor accuses Patna mayors son of molestation case registered - पटना की मेयर के बेटे पर महिला पार्षद ने लगाया छेड़खानी का आरोप-Video DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना की मेयर के बेटे पर महिला पार्षद ने लगाया छेड़खानी का आरोप-Video

बांकीपुर अंचल कार्यालय में मंगलवार को हुई बोर्ड की बैठक के बाद एक महिला पार्षद ने मेयर पुत्र सहित दो पार्षदों पर अश्लील इशारा करने और गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए कदमकुआं थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। साथ ही हमला करने का भी आरोप लगाया है। 

इसके बाद निगम की राजनीति गर्म हो गई है। मेयर पुत्र ने भी पांच करोड़ रुपये मानहानि का दावा ठोकने की बात कही है। पीड़ित महिला पार्षद की ओर से कदमकुआं थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। इसमें नगर निगम की मेयर सीता साहू के पुत्र शिशिर कुमार, वार्ड 47 के वार्ड पार्षद सतीश गुप्ता तथा वार्ड 48 के वार्ड पार्षद इंद्रजीत चंद्रवंशी के नाम शामिल हैं। केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पीड़ित महिला पार्षद का आरोप है कि मंगलवार को बोर्ड की बैठक में अनधिकृत रूप से मेयर के पुत्र शिशिर कुमार भी बैठे हुए थे। एजेंडों पर चर्चा के दौरान मेयर पुत्र ने विरोध करना शुरू कर दिया। यही नहीं, उन्होंने अश्लील इशारा करते हुए गाली-गलौज भी की। मेयर पुत्र का साथ देते हुए वार्ड पार्षद इंद्रजीत चंद्रवंशी तथा वार्ड पार्षद सतीश गुप्ता ने हमला कर दिया। सदन में मौजूद मेयर से इसकी शिकायत की गई लेकिन उन्होंने हस्तक्षेप करने की बजाय अपने पुत्र का पक्ष लिया। थाना प्रभारी निशिकांत निशि ने बताया कि आवेदन के आधार पर मेयर पुत्र तथा दोनों वार्ड पार्षदों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।   

मेयर पुत्र और पार्षद करेंगे मानहानि का दावा
मेयर पुत्र शिशिर कुमार ने महिला पार्षद के आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि स्टैंडिंग कमेटी से उन्हें हटाया गया है, जिससे नाराज होकर वे आरोप लगा रही हैं। पार्षद के इस बेबुनियाद आरोप के खिलाफ वे पांच करोड़ रुपये की मानहानि का दावा ठोकने जा रहे हैं। मेयर पुत्र के साथ-साथ वार्ड 47 के पार्षद सतीश कुमार भी मानहानि का केस करने जा रहे हैं। वार्ड 48 के पार्षद इंद्रदीप चंद्रवंशी ने कहा कि उन पर वार्ड 21 की पार्षद के द्वारा झूठी एफआईआर कराई गई है। इसके विरोध में मैं भी थाने में शिकायत करूंगा। 

बंटा पार्षदों का खेमा
वार्ड 21 की पार्षद के द्वारा मेयर पुत्र और दो पार्षदों पर एफआईआर करने के बाद निगम पार्षदों का खेमा पक्ष और विपक्ष में बंट गया है। मेयर के पुत्र द्वारा महिला पार्षद के साथ अभद्र व्यवहार की पूर्व उपमहापौर विनय कुमार पप्पू, अर्चना राय, कुमार संजीत, जीत कुमार, रजनी देवी, गीता देवी, स्वेता राय, तरुणा राय, जय प्रकाश सिंह यादव, शोभा देवी ने निंदा की है। वहीं, मेयर पुत्र को बेवजह फंसाने, स्तरहीन राजनीति करने और बदनाम करने का आरोप आशीष कुमार सिन्हा, इंद्रदीप चंद्रवंशी, विकास कुमार, कैलाश प्रसाद यादव, विनोद कुमार, सतीश कुमार आदि ने लगाया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman councilor accuses Patna mayors son of molestation case registered