ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगहने उतरो, 81 कदम चलो... भगवान दिखेंगे; इतना कहकर जालसाज रफूचक्कर, महिला हो गई ठगी का शिकार

गहने उतरो, 81 कदम चलो... भगवान दिखेंगे; इतना कहकर जालसाज रफूचक्कर, महिला हो गई ठगी का शिकार

मुजफ्फरपुर में जालसाजों ने एक महिला को भगवान के दर्शन का झांसा देकर उसके सारे गहने लूट लिए। कथित बाबा ने महिला से कहा कि वो अपने गहने उतारकर, आंख मूंदकर 81 कदम चले तो उसे भगवान के दर्शन होंगे।

गहने उतरो, 81 कदम चलो... भगवान दिखेंगे; इतना कहकर जालसाज रफूचक्कर, महिला हो गई ठगी का शिकार
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरMon, 06 Nov 2023 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर में जालसाज अब भगवान के दर्शन का झांसा देकर ठगी को अंजाम दे रहे हैं। दो कथित बाबा ने एक महिला से गहने उतरवाकर फरार हो गए। शहर में महिलाओं से ठगी की इस तरह की एक दर्जन से ज्यादा घटनाएं हो चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस शातिरक जालसाजों को पकड़ नहीं सका है। कलमबाग रोड में कुमार मेडिसिन के पास दो कथित बाबा एक महिला को भगवान के दर्शन का झांसा देकर गले, नाक, कान समेत तमाम गहने उतरवाकर ले भागे। 

कामेश्वर लेन निवासी रीता कुमारी ने मामले में काजी मोहम्मदपुर थाने में एफआईआर कराई है। महिला ने पुलिस को बताया है कि 31 अक्टूबर को वह बच्चों को स्कूल छोड़कर लौट रही थी। तभी रास्ते में दो बाबा ने आंख-कान के डॉक्टर का पता पूछा। इसी दौरान उसने हेप्नोटाइज कर लिया। इसके बाद उसको भगवान के दर्शन कराने का झांसा देकर सारे गहने उतरवा लिये।

पीड़िता के मुताबिक गहने उतरवाकर उसे आंख बंदकर 81 कदम आगे जाने को कहा। आंख बंद कर वह आगे गई, वापस लौटी तो दोनों ठग फरार हो चुके थे। पति के घर लौटने के बाद उसने विलंब से थाने में एफआईआर कराने की बात पुलिस को बताई है। महिला ने बताया कि उसके पति संजीव कुमार दूध का व्यवसाय करते हैं। 

वहीं इस मामले में थानेदार मनोज कुमार साह ने बताया कि घटनास्थल के पास के सीसीटीवी का फुटेज खंगाला जा रहा है। शातिरों की पहचान की कोशिश की जा रही है। आपको बता दें कि शहर में यह कोई नयी घटना नहीं है। अब तक एक दर्जन से अधिक महिलाओं को भगवान के दर्शन का झांसा देकर ठग गहना उतरवा कर भाग चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें