ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारमधुबनी में बल्ब बंद कर दीया जलाने के आग्रह पर पड़ोसी से विवाद, मारपीट में महिला की मौत

मधुबनी में बल्ब बंद कर दीया जलाने के आग्रह पर पड़ोसी से विवाद, मारपीट में महिला की मौत

प्रधानमंत्री की अपील को लेकर पड़ोसी से बल्ब बंदकर दीप जलाने का आग्रह करना दूसरे पड़ोसी को भारी पड़ गया। दरअसल बीती रात दीप जलाने के दौरान रहिका के सतलखा गांव में पड़ोसी से बिजली बंद करने के...

मधुबनी में बल्ब बंद कर दीया जलाने के आग्रह पर पड़ोसी से विवाद, मारपीट में महिला की मौत
Sunilमधुबनी रहिका। हिटी Mon, 06 Apr 2020 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री की अपील को लेकर पड़ोसी से बल्ब बंदकर दीप जलाने का आग्रह करना दूसरे पड़ोसी को भारी पड़ गया। दरअसल बीती रात दीप जलाने के दौरान रहिका के सतलखा गांव में पड़ोसी से बिजली बंद करने के विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची रहिका पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजन के बयान पर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। घटना के बाद लोगों में आक्रोश है। पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। सदर एसडीपीओ कामिनी बाला ने बताया कि घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात किया गया है। स्थिति नियंत्रण में है।

रहिका थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया  70 वर्षीय कला देवी कि मृत्यु हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतका के पुत्र सुरेन्द्र मंडल ने पड़ोसी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। सुरेन्द्र ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री के अपील पर रविवार रात नौ बजे में मोहल्ले के लोग घरों में लाइट बंद कर दीप जला रहे थे।

 वहीं पड़ोसी जो दूसरे समुदाय के हैं उनके घर में बिजली बल्ब जल रहा था। आस-पड़ोस के लोगों ने लाइट बंदकर दीप जलाने का आग्रह किया। लेकिन पड़ोसी ने बिजली बंद करने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। सुरेन्द्र मंडल ने बताया कि इसी दौरान पड़ोसी ने उनकी माता पर हमले कर दिये। परिजन ने महिला को  पीएचसी रहिका में लेकर गए जहां  चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

epaper