DA Image
9 जुलाई, 2020|10:28|IST

अगली स्टोरी

स्पाइस जेट के स्टेशन मैनेजर पर महिला यात्री ने बदजुबानी का लगा आरोप

spicejet

पटना एयरपोर्ट से दिल्ली जाने के दौरान पटना में विमान में बोर्डिंग से पहले एक महिला यात्री ने स्पाइस जेट के स्टेशन मैनेजर पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। महिला यात्री ने इस मामले की शिकायत स्पाइसजेट के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अजय सिंह और नागर विमानन मंत्री हरदास पुरी को टैग कर की है। 

उक्त महिला यात्री ने विमानन कंपनी को मेल कर लिखा है कि 25 मई को जब वह स्पाइस जेट की फ्लाइट संख्या एसजी 8722 से पटना आ रही थी, इस दौरान बोर्डिंग से पहले उसे ग्लब्स निकालने को कहा गया। महिला यात्री का आरोप है कि ग्लब्स निकालने में हुई देरी पर सामने खड़े स्टेशन मैनेजर ने उनपर टिप्पणी की और दुर्व्यवहार किया। यात्री ने इस मामले में सीसीटीवी में साक्ष्य होने की बात भी कही है। महिला यात्री ने टवीटर पर मेल को सार्वजनिक कर यह भी कहा है कि 25 नवंबर को सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर हुए वाकये की फुटेज सीसीटीवी में कैद है। 

विमानन कंपनी से महिला यात्री ने स्टेशन मैनेजर सैयद एस हसन पर कार्रवाई की मांग की है। महिला ने आरोप लगाया कि जब उक्त मैनेजर से इस घटना के लिए माफी मांगने को कहा गया तो उन्होंने प्रबंधन से शिकायत करने का सुझाव दिया। इधर विमानन कंपनी ने भी ट्वीट का जवाब दिया है और लिखा है कि आपकी शिकायत दर्ज कर ली गई है। मेल के जरिए मामले से जुड़ा जवाब दिया जाएगा। इधर मामले में स्पाइस जेट के पटना एयरपोर्ट के स्टेशन मैनेजर सैयद एस हसन ने किसी तरह की टिप्पणी से इंकार किया है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:woman aircraft passenger allegation of misbehaving against Spice Jet station manager in Patna Complain on Twitter