ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारप्रशांत किशोर के दावे से बढ़ जाएगी बीजेपी और इंडिया गठबंधन की टेंशन? जानिए PK ने क्या कहा...

प्रशांत किशोर के दावे से बढ़ जाएगी बीजेपी और इंडिया गठबंधन की टेंशन? जानिए PK ने क्या कहा...

Bihar Lok Sabha Elections 2024: प्रशांत किशोर ने कहा है कि जन सुराज सत्ता में आती है तो 60 साल से अधिक उम्र की महिला और पुरुषों के लिए हर महीने दो हजार रुपये पेंशन की व्यवस्था की जाएगी।

प्रशांत किशोर के दावे से बढ़ जाएगी बीजेपी और इंडिया गठबंधन की टेंशन? जानिए PK ने क्या कहा...
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 20 May 2024 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं की ओर से बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। इस बीच जन सुराज के सूत्रधार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा कर दिया है। पीके ने सोमवार को बयान जारी कर कहा है कि बिहार में सबसे ज्यादा परेशान बुजुर्ग लोग हैं, जो मजदूरी भी नहीं कर सकते हैं। उन्होंने वादा किया कि जन सुराज सत्ता में आती है तो 60 साल से अधिक उम्र की महिला और पुरुषों के लिए हर महीने दो हजार रुपये पेंशन की व्यवस्था की जाएगी। पीके के बयान को लेकर हालांकि अभी तक बीजेपी या इंडिया गठबंधन के घटक दलों के नेताओं की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

प्रशांत किशोर ने कहा कि इस बार हम संकल्प लेकर आए हैं। हमने किसी नेता और दल का नहीं आपका हाथ पकड़ा है, आपके बच्चों का हाथ पकड़ा है। दो साल में जैसे आप दही को मथकर मक्खन निकालते हैं, वैसे ही समाज को मथकर, बिहार को मथकर ऐसे लोगों को निकालेंगे, जिसको आपके आशीर्वाद और वोट से जिताकर लाएं और जनता का राज बनाएं। 

10 साल में कभी रात्रि विश्राम नहीं, अब बार-बार दौरा; नरेंद्र मोदी के सातवें बिहार दौरे पर मुकेश सहनी का हमला

पीके ने कहा कि हमारा पहला संकल्प है, नाली-गली बने चाहे ना बने, स्कूल अस्पताल जब सुधरेगा तब सुधरेगा, लेकिन साल भर के अंदर आपके घर से जितने लोग बाहर कमाने गए हैं या आपके गांव में जितने युवा बेरोजगार बैठे हैं उनके लिए कम से कम 10 से 15 हजार का रोजी-रोजगार बिहार में करके दिया जाएगा।