ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारआरजेडी, कांग्रेस को और तोड़ेगी बीजेपी? सम्राट चौधरी बोले- विपक्षी विधायकों का स्वागत है

आरजेडी, कांग्रेस को और तोड़ेगी बीजेपी? सम्राट चौधरी बोले- विपक्षी विधायकों का स्वागत है

महागठबंधन में हुई टूट ने एक ओर जहां कांग्रेस और आरजेडी की चिंता बढ़ा दी है। वहीं बीजेपी काफी उत्साहित है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि विपक्ष के कोई विधायक सत्ताधारी दल में आएंगे तो उनका स्वागत है।

आरजेडी, कांग्रेस को और तोड़ेगी बीजेपी? सम्राट चौधरी बोले- विपक्षी विधायकों का स्वागत है
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाWed, 28 Feb 2024 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के डिप्टी सीएम व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि विगत 12 फरवरी को विश्वास मत के दिन विपक्ष ने लोकतंत्र का चीरहरण किया था। एनडीए के विधायकों को अपने पाले में करने के लिए पुरजोर कोशिश की। बिहार की जनता उस दिन को भूली नहीं है। विपक्ष के कोई विधायक सत्ताधारी दल में आएंगे तो उनका स्वागत है। इससे लोकतंत्र की रक्षा होगी। प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार में माफियाओं का राज नहीं चलेगा। बालू माफिया, शराब माफिया के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।

सम्राट चौधरी ने संकल्प पत्र सुझाव अभियान और विकसित भारत-मोदी गारंटी अभियान कार्यक्रम की शुरुआत की। इसके तहत भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बिहार के लोगों से संकल्प पत्र के लिए और विकसित भारत के लिए सुझाव देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा संकल्प पत्र बनाने जा रही है। भाजपा  पहली ऐसी सरकार है जो संकल्प लेती है उसे पूरा भी करती है।

राज्य के डिप्टी सीएम ने दावा करते हुए कहा कि यह जानकर सबको आश्चर्य होगा कि 2014 से 2019 तक 530 संकल्प पत्र में मुद्दे रखे गए थे जिसमे से 529 मुद्दे पूरे किए गए जबकि 2019 से 2024 तक 234 संकल्पों में से 222 मुद्दों को पूरा किया गया। भाजपा का ऐसा नेतृत्व है जो कमिटमेंट करता है तो उसे पूरा भी करता है। 70 साल पहले एक देश एक कानून बनाने का वादा किया था और जब भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी तो जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाया गया। इसी तरह राम मंदिर का वादा भी पूरा किया गया। 

सम्राट चौधरी ने कहा कि संकल्प पत्र के लिए मंडल स्तर तक अभियान चलाया जाएगा। उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि यह हमलोगों का सौभाग्य है कि देश का नेतृत्वकर्ता ऐसा व्यक्ति है जिसकी कथनी और करनी एक है। आज इस संकल्प पत्र के लिए सुझाव मांग कर कर्तव्यबोध के लिए प्रेरित किया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें