ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहाररुपौली लड़ पाएगा बीमा भारती का परिवार? व्यापारी मर्डर में बेटे राजा के बाद पति अवधेश मंडल का भी नाम

रुपौली लड़ पाएगा बीमा भारती का परिवार? व्यापारी मर्डर में बेटे राजा के बाद पति अवधेश मंडल का भी नाम

बीमा भारती के रुपौली उपचुनाव लड़ने पर अब संकट के बादल मंडरा रहे हैं। व्यापारी हत्याकांड में बेटे के बाद अब पति अवधेश मंडल का भी नाम सामने आ गया है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

रुपौली लड़ पाएगा बीमा भारती का परिवार? व्यापारी मर्डर में बेटे राजा के बाद पति अवधेश मंडल का भी नाम
Sandeepसंवाददाता,भवानीपुर पूर्णियाTue, 18 Jun 2024 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिया जिले की रूपौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव आरजेडी के सिंबल पर लड़ने का दावा बीमा भारती कर रही हैं। और कहा कि उन्हें या फिर उनके पति अवधेश मंडल को ही राजद से टिकट मिलेगा। लेकिन वहीं दूसरी तरफ बीमा के पति और बेटे की तलाश में पुलिस जुटी है। पूर्णिया के भवानीपुर के चर्चित व्यवसायी गोपाल यादुका हत्याकांड में पूर्व विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनका बेटा राजा कुमार का नाम सामने आया है। आपको बता दें बाहुबली और माफिया अवधेश मंडल 10 दिन पहले ही जेल से बेल पर बाहर आया है। 

घमदाहा के एसडीपीओ संदीप गोल्डी ने बताया कि रूपौली के पूर्व विधायक बीमा भारती के पुत्र राजा कुमार का नाम आने के बाद भवानीपुर थाना की पुलिस और पटना पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से बीमा भारती के पटना आवास पर छापेमारी भी की गई। हालांकि छापेमारी के दौरान पुलिस को अवधेश मंडल और राजा कुमार आवास से नहीं मिला। पुलिस को वहां से बैरंग वापस लौटना पड़ा। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार विशाल कुमार के बयान में इस बात का खुलासा हुआ कि पूर्व विधायक का पति और बेटा भी इसमें साजिशकर्ता है।

वहीं इस मामले पर बीमा भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि  मैं तब तक लड़ती रहूंगी जब तक मैं जीवित हूं और कोई भी ताकत मुझे डरा नहीं सकती। उन्होने आरोप लगाया कि उनके बेटे को इस मामले में फंसाया जा रहा है। मेरे पति अवधेश मंडल 10 दिन पहले जेल से छूटे हैं और अब मेरे बेटे को फंसाया जा रहा है। मेरे जेडीयू छोड़ने के बाद सरकार प्रतिशोधपूर्ण कार्रवाई कर रही है।

हत्याकांड का शूटर विशाल कुमार उर्फ विशाल खलनायक को बलिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के भय से भाग रहे विशाल कुमार को पकड़ने में पुलिस को गोली भी चलानी पड़ी। पुलिस सूत्रों की मानें तो विशाल कुमार की गिरफ्तारी के लिए कई थानों की पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी। मंगलवार की सुबह बलिया थानाध्यक्ष अजय कुमार को गुप्त सूचना मिली कि विशाल कुमार उर्फ विशाल खलनायक अपने गांव कदवाबासा के नजदीक ही छुपा हुआ है। 

ये भी पढ़िए- गोपाल यादुका मर्डर में बीमा भारती के बेटे की तलाश में पूर्णिया से पटना तक छापे, हत्या की सुपारी देने का आरोप

सूचना मिलते ही बलिया थानाध्यक्ष अजय कुमार सदलबल के साथ छापेमारी करने पहुंचे। पुलिस को आता देख विशाल कुमार उर्फ विशाल खलनायक भागने लगा। लगभग एक किलोमीटर भागने के दौरान उसे पकड़ने के लिए बलिया थानाध्यक्ष अजय कुमार ने एक राउंड गोली भी चलाई। इसके बावजूद वह भागने का प्रयास करता रहा। काफी मशक्कत बाद उसे खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं व्यवसायी गोपाल यादुका हत्याकांड में पुलिस हिरासत में लिए गए जमीन ब्रोकर संजय भगत को पूछताछ के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया गया। पूछताछ के दौरान उसकी इस मामले में संलिप्तता सामने आने के बाद कार्रवाई की गई। उससे चौबीस घंटे तक कड़ी पूछताछ की गई। व्यवसायी गोपाल यादुका हत्याकांड के शूटर विशाल कुमार उर्फ विशाल खलनायक की गिरफ्तारी के दौरान गोली चलाने की बात से पुलिस इनकार कर रही है। लेकिन कदवाबासा के दर्जनों ग्रामीणों ने बताया कि विशाल खलनायक की गिरफ्तारी के वक्त एक राउंड गोली चलाई गई थी।

यह भी पढ़िए- लालू का आशीर्वाद मिल गया; बीमा भारती का दावा- रूपौली में हमें ही मिलेगा RJD का सिंबल

धमदाहा के एडीपीओ संदीप गोल्डी ने कहा कि व्यवसायी गोपाल यादव को गोली मारने वाले शूटर विशाल कुमार राय उर्फ खलनायक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले के मास्टरमाइंड जमीन ब्रोकर संजय भगत को जेल भेज दिया गया है। बहुत जल्द इस घटना के अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। फिलहाल पुलिस बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और बेटे राजा कुमार की तलाश में जुटी है। 

Advertisement