ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में होगा महाराष्ट्र जैसा खेल? सीएम नीतीश ने बीजेपी के दावे पर ऐसा रिएक्शन दिया

बिहार में होगा महाराष्ट्र जैसा खेल? सीएम नीतीश ने बीजेपी के दावे पर ऐसा रिएक्शन दिया

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जनता मालिक है। हम लोग अपना काम करते रहते हैं। लोग जो मन में आए बोलते रहते हैं, इससे हमें क्या मतलब है। बीते 17 सालों से हम क्या कर रहे हैं, यह सबको पता है।

बिहार में होगा महाराष्ट्र जैसा खेल? सीएम नीतीश ने बीजेपी के दावे पर ऐसा रिएक्शन दिया
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,जहानाबादTue, 17 Jan 2023 03:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

क्या बिहार में भी महाराष्ट्र जैसा खेला होगा? कड़ाके की ठंड के बीच अररिया से बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह के इस दावे से सियासी हलके में गर्माहट पैदा हो गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बीजेपी के इस दावे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने मंगलवार को कहा कि जनता मालिक है। महागठबंधन में कोई विवाद नहीं है। नीतीश ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जब ये हमारे साथ रहते हैं, तो कुछ बोलते हैं और जब अलग होते हैं तो कुछ और कहते हैं। इन्हें बोलने दीजिए।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी बिहार में समाधान यात्रा निकाल रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने यात्रा के तहत अरवल और जहानाबाद जिले का दौरा किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा। पत्रकारों ने जब नीतीश से सवाल किया कि बीजेपी बिहार में महाराष्ट्र जैसा खेल होने का दावा कर रही है। इस पर सीएम ने हंसकर कहा कि उनके लिए बड़ी खुशी की बात है, वे अपनी खुशी मनाएं। 

सीएम नीतीश ने आगे कहा कि जनता मालिक है। हम लोग अपना काम करते रहते हैं। लोग जो मन में आए बोलते रहते हैं, इससे हमें क्या मतलब है। बीते 17 सालों से हम क्या कर रहे हैं, यह सबको पता है। जब कोई हमारे साथ रहता है तो कुछ और बोलता है, अलग होता है तो कुछ और। इन्हें बोलने दीजिए। 

बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार ने दो दिन पहले कहा था कि नीतीश कुमार के महागठबंधन में जाने से जेडीयू के कई विधायक एवं सांसद खुश नहीं हैं। जबसे नीतीश ने 2025 का चुनाव तेजस्वी यादव की अगुवाई में लड़ने का ऐलान किया है, तब से जेडीयू नेताओं में बेचैनी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि जेडीयू के कई नेता बीजेपी के संपर्क में हैं। बस थोड़ा इंतजार कीजिए, बिहार में भी महाराष्ट्र जैसा खेल दिख जाएगा।

महागठबंधन में खींचतान पर ये बोले नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन में किसी भी तरह के विवाद की बात से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि रामचरितमानस पर शिक्षा मंत्री की टिप्पणी को लेकर आरजेडी और जेडीयू में कोई विवाद नहीं है। सभी धर्मों की अपनी-अपनी आस्था होती है, हमें इसका सम्मान करना चाहिए।

रामचरितमानस विवाद पर नीतीश ने लगाया ब्रेक, महागठबंधन में खींचतान पर भी चुप्पी तोड़ी

जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने हाल ही में आरजेडी पर बीजेपी के एजेंडे पर काम करने का आरोप लगाया था। इस बारे में जब सीएम नीतीश से सवाल किया गया तो उन्होंने पल्ला झाड़ दिया। सीएम ने कहा कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह इस पर बोलेंगे। पार्टी की तरफ से किसे क्या कहना है, यह सब तय है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें