ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार4 बच्चों की मां का चचेरे ससुर पर आया दिल, थाने में हुई शादी; 6 महीने पहले पति की हुई थी मौत

4 बच्चों की मां का चचेरे ससुर पर आया दिल, थाने में हुई शादी; 6 महीने पहले पति की हुई थी मौत

पति की मौत के बाद पत्नी सीमा देवी के सिर पर अपने चार बच्चों के परवरिश की जिम्मेवारीआ गई। इसी दौरान उसका दिल अपने ही चचेरे ससुर तूफानी साह पर आ गया और दोनों ने शादी का निर्णय ले लिया।

4 बच्चों की मां का चचेरे ससुर पर आया दिल, थाने में हुई शादी; 6 महीने पहले पति की हुई थी मौत
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,गोपालगंजWed, 07 Feb 2024 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कहावत है कि प्यार अंधा होता है। वह उम्र और रिश्ते नहीं देखता। ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपालगंज जिले में सामने आया है। बताया जाता है कि भोरे प्रखंड के दूबवलिया गांव की विधवा और चार बच्चों की मां पिछले कुछ समय से अपने चचेरे ससुर के साथ प्रेम कर रही थी। रविवार, 4 फरवरी 2024 को थाने में ही दोनों की शादी करा दी गई। शादी के बाद दोनों खुशी-खुशी अपने घर चले गए। घटना को लेकर पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है। 

बताया जाता है कि दूबवलिया गांव के एक युवक की 6 माह पहले ट्रेन से गिरने से मौत हो गई थी। घटना के बाद उसकी विधवा पत्नी सीमा देवी के सिर पर अपने चार बच्चों के परवरिश की जिम्मेवारीआ गई। इसी दौरान उसका दिल अपने ही चचेरे ससुर तूफानी साह पर आ गया और दोनों ने शादी का निर्णय ले लिया। हालांकि परिवार के लोग इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। बाद में मामला थाने पहुंच गया। थाना परिसर में ही मध्यस्थों के समझाने बुझाने पर दोनों परिवार शादी के लिए राजी हो गए। थाने में ही सिंदूर मंगा कर मंदिर के आगे दोनों ने शादी कर ली।

थाना परिसर में ही मिठाई फूल की माला और सिंदूर मंगा कर मंदिर के आगे दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को आशीर्वाद देकर नया जीवन जीने की कामना की। तूफानी साह ने बताया कि पिछले एक माह से दोनों प्रेम संबंध में थे। रिश्ता कब बन गया, दोनों को पता ही नहीं चला। वहीं सीमा ने कहा कि मैं शादी से काफी खुश हूं। मुझे एक नई जिंदगी मिल गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें