ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar crime: पत्नी ने की माघ पूर्णिमा मेला देखने के लिए मायके जाने की जिद, पति ने पीट पीटकर मार डाला

Bihar crime: पत्नी ने की माघ पूर्णिमा मेला देखने के लिए मायके जाने की जिद, पति ने पीट पीटकर मार डाला

बिहार के पूर्णिया जिले में पत्नी ने माघ पूर्णिमा मेला देखने के लिए मायके जाने की जिद विवाहिता को महंगा पड़ गया। पति और उसके परिजनों ने पीट पीटकर मार डाला। पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है।

Bihar crime: पत्नी ने की माघ पूर्णिमा मेला देखने के लिए मायके जाने की जिद, पति ने पीट पीटकर मार डाला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पूर्णियाSat, 24 Feb 2024 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिया जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र की जाबे पंचायत के तिनटंगा वार्ड दो में एक विवाहिता की मेला देखने की जिद पर ससुरालवालों ने पीटकर हत्या का दी। महिला तिनटंगा निवासी बिंदेश्वरी मंडल के पुत्र पंकज मंडल की पत्नी सरिता देवी थी। सरिता का मायके भागलपुर जिले के तीनटंगा, नवटोलिया में है। घटना के बाद सरिता के पति व परिजन फरार हैं। वहीं सनसनीखेज घटना की सूचना पर मायके वाले जाबे पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि माघ पूर्णिमा का मेले देखने नवगछिया के तीनटंगा मायके जाने की जिद में परिजनों ने उसकी जान ले ली। बहन इंदु देवी ने आरोप लगाया कि सरिता के पति व उसके परिवार वालों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

महिला के चेहरे और समूचे शरीर पर जख्मों के निशान थे। सरिता के मायकेवालों ने बताया कि शनिवार दोपहर 12 बजे सरिता की हत्या कर उनके ससुरालवाले उसके शव को जलाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान उनलोगों को गांव के एक व्यक्ति से इसकी सूचना मिली। संध्या पांच बजे उसके मायके से आये लोगों ने इसकी जानकारी भवानीपुर पुलिस को दी गयी। पुलिस पदाधिकारियों ने सरिता के शव को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया।

पोस्टमार्टम से मौत का पता चलेगा
इस बाबत भवानीपुर थानाध्यक्ष सूरज प्रसाद ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।  मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पायेगा। पुलिस के द्वारा अनुसंधान किया जा रहा है। वहीं मायके से आई बहन इंदु देवी ने शनिवार की सुबह मृतिका सरिता देवी अपने मायके मेला देखने जाने की जिद कर रही थी। उसके ससुरालवाले उसे मेला देखने नहीं जाने देने की जिद पर अड़े हुए थे। इसी बात को लेकर ससुरालवाले और सरिता के बीच विवाद हो गया। पति और उसके परिवार वालों ने पीटकर हत्या कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें