ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपत्नी का चल रहा था चक्कर, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, अवैध संबंध में महिला की पीट-पीटकर हत्या

पत्नी का चल रहा था चक्कर, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, अवैध संबंध में महिला की पीट-पीटकर हत्या

बांका में अवैध संबंध के चक्कर में एक युवक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। दोनों की 10 साल पहले लव मैरिज हुई थी और चार बच्चे हैं।

पत्नी का चल रहा था चक्कर, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, अवैध संबंध में महिला की पीट-पीटकर हत्या
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,बांकाSat, 04 May 2024 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बांका जिले से अवैध संबंध के शक में पत्नी की पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह वारदात शभुगंज प्रखंड क्षेत्र के खौजरी गांव की है। पुलिस ने हत्यारे पति मुन्ना राम को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपनी पत्नी अंजली देवी के साथ मारपीट करने की बात स्वीकारी है। शुक्रवार सुबह वह खुद ही अपनी पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर गया था, जहां डॉक्टरों ने अंजली को मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक आरोपी मुन्ना राम ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का बीते दो साल से खपड़ा गांव के युवक रितेश कुमार से चक्कर चल रहा था। दोनों के बीच फोन पर बात होती थी। उसने कई बार अपनी पत्नी अंजली को समझाया, लेकिन वो नहीं मानी। मुन्ना राम हलवाई का काम करता है। वह बीते गुरुवार को काम के सिलसिले में गांव से बाहर गया था। जब घर वापस आया तो उसकी पत्नी को उसके प्रेमी रितेश के साथ बात करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

यह देखकर मु्न्नाराम ने अपना आपा खो दिया और अंजली की बेरहमी से पिटाई करने लगा। उसने रात भर अपनी पत्नी को पीटा-पीटकर बेहोश कर दिया। शुक्रवार सुबह वह बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल ले गया, जहां सीएचसी प्रभारी डॉ. अजय शर्मा ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर अंजली के मायके वाले अस्पताल पहुंचे। मृतका के भाई, मां और अन्य परिजन इस घटना से आहत हैं। बताया जा रहा है कि अंजली और मुन्ना राम की 10 सेाल पहले लव मैरिज हुई थी। उस वक्त गांव वालों ने दोनों की शादी का काफी विरोध किया था। 

शादी के बाद दोनों से चार संतानें हुईं। रोजगार के लिए दो साल पहले मुन्ना राम और अंजली हैदराबाद गए थे। जहां शंभूगंज बाजार के समीप खपड़ा गांव के रहने वाले रितेश से आंखें चार हो गईं। दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। अंजली के छोटे भाई सौरभ कुमार की लिखित शिखायत पर मुन्ना राम समेत तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर के लिए शव को बांका भेजा है।