ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारआशिक के प्यार में पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटा, दोनों गिरफ्तार; पुलिस ने उतरा इश्क का बुखार

आशिक के प्यार में पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटा, दोनों गिरफ्तार; पुलिस ने उतरा इश्क का बुखार

महिला तीन बच्चों की मां है। महिला का सचिन्द्र नामक युवक के साथ अवैध संबंध है। इसकी जानकारी मिलने पर पति ने जब विरोध किया तो पत्नी अपनी प्रेमी संग मिलकर पति के नाजूक अंग को काट दिया।

आशिक के प्यार में पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटा, दोनों गिरफ्तार;  पुलिस ने उतरा इश्क का बुखार
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,सुपौलThu, 22 Feb 2024 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सुपौल में पति पत्नी और आशिक की एक अजीबोगरीब कहानी सामने आई है। तीन बच्चों की मां पर इश्क का भूत कुछ ऐसे सवार हुआ कि उसने अपने आशिक की मदद से पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। पति बेचा इलाज के लिए अस्पताल में पड़ा रहा तो पत्नी अपने प्रेमी के साथ गुलछर्रे उड़ाती रही। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने दोनों के सिर से प्यार का बुखार उतार दिया है।

इस मामले में एक्शन लेते हुए प्रतापगंज पुलिस ने  प्रेमी सहित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत के एक गांव की है। यह घटना जनवरी महीने की बताई जा रही है। पीड़ित पति ने इलाज से लौटने के बाद थाना में आवेदन देकर अपनी पत्नी और उससे अवैध संबंध रखने वाले प्रेमी युवक सचिन्द्र मुखिया पर केस दर्ज कराया है। 

पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित पति ने कहा है कि  महिला तीन बच्चों की मां है। महिला का सचिन्द्र नामक युवक के साथ अवैध संबंध है। इसकी जानकारी मिलने पर पति ने जब विरोध किया तो पत्नी अपनी प्रेमी संग मिलकर पति के नाजूक अंग को काट दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना पर आरोपी युवक को निर्मली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने महिला को भी उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

इस घटना की इलाके में जोर शोर से चर्चा है। लोग तरह तरह की बातें कह रहे हैं। इस बीच पति के साहस  को भी चर्चा हो रही है कि इलाज करा कर लौटने के बाद उसने पुलिस की मदद से दोनों को जेल भेजवा दिया। तीनों बच्चे पिता के पास हैं जिनकी परवरिश वह खुद करेगा।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ में अंदर की बातें निकलकर आई हैं। पुलिस त्वरित अनुसंधान कर आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें