ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारराबड़ी देवी को चुनावी सभा से क्यों दूर रखा गया? क्या छुपा रहे हैं तेजस्वी? जीतन राम मांझी का सवाल

राबड़ी देवी को चुनावी सभा से क्यों दूर रखा गया? क्या छुपा रहे हैं तेजस्वी? जीतन राम मांझी का सवाल

Bihar Lok Sabha Elections 2024: मांझी ने सवाल किया है कि राजद नेताओं को बताना चाहिए कि बिहार की एक मात्र महिला मुख्यमंत्री रहीं राबड़ी देवी जी को आखिर चुनावी सभा से दूर क्यों रखा गया है?

राबड़ी देवी को चुनावी सभा से क्यों दूर रखा गया? क्या छुपा रहे हैं तेजस्वी? जीतन राम मांझी का सवाल
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 18 Apr 2024 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के तहत पहले चरण के लिए बिहार की चार सीटों (नवादा, औरंगाबाद, जमुई और गया) पर कल 19 अप्रैल को मतदान होगा। इन सीटों पर एनडीए और महागठबंधन के नेताओं ने चुनाव प्रचार के दौरान पूरी ताकत झोंक दी। हालांकि आरजेडी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल लालू यादव और राबड़ी देवी चुनावी सभाओं में नहीं दिखे। इसे लेकर विपक्ष की ओर सवाल उठाया गया। सबसे पहले जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगया कि वो लालू यादव को चुनावी सभा में जाने से रोक रहे हैं। अब राज्य के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने चुनावी सभाओं में राबड़ी देवी के नहीं दिखने पर तेजस्वी से सवाल किया है। 

जीतन राम मांझी ने गुरुवार को सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि राजद नेताओं को बताना चाहिए कि बिहार की एक मात्र महिला मुख्यमंत्री रहीं राबड़ी देवी जी को आखिर चुनावी सभा से दूर क्यों रखा गया है? आखिर क्या कारण है कि तेजस्वी यादव जी राबड़ी देवी जी को जनता के सामने नहीं आने देना चाहतें? क्या कुछ छुपा रहें हैं तेजस्वी यादव? बता दें कि पहले चरण के चार सीटों पर होने वाले चुनाव में इंडिया गठबंधन की ओर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनाव की कमान संभाली। इन सभी सीटों पर राजद के ही उम्मीदवार चुनाव मैदान में है।

रोहिणी को हराइए; लालू के मंच पर फिसली राबड़ी के मुंहबोले भाई की जुबान, अब डैमेज कंट्रोल

गौरतलब है कि जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा था कि हमें ऐसा लगता है कि तेजस्वी यादव ने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को जानबूझ कर चुनावी सभाओं में जाने से रोक रहे हैं। चूकि लालू जी को देखते ही राजनीतिक खौफ पैदा हो जाता है, इसलिए वह ऐसा कर रहे हैं। हालांकि बुधवार, 18 अप्रैल को लालू यादव अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए चुनाव प्रचार करने सारण पहुंचे और विपक्ष पर जमकर हमला भी बोला था।