ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारप्रशांत किशोर ने क्यों कहा, तेजस्वी यादव को डर लग रहा है? पीके ने खुद वजह भी बताई

प्रशांत किशोर ने क्यों कहा, तेजस्वी यादव को डर लग रहा है? पीके ने खुद वजह भी बताई

समस्तीपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने अपील करते हुए कहा कि इन नेताओं से आप अपेक्षा न करें। तेजस्वी यादव जैसे लोग चाहते हैं कि समाज में लोग एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते रहें।

प्रशांत किशोर ने क्यों कहा, तेजस्वी यादव को डर लग रहा है? पीके ने खुद वजह भी बताई
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 29 May 2024 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनावी रणनीतिकार और जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी ने प्रशांत किशोर को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि वो बिहार में चलने वाले नहीं हैं। तेजस्वी के इस बयान पर प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा है कि बिहार में इस बार उन्हें (तेजस्वी यादव) पढ़ा-लिखा मिल गया है, तभी उन्हें डर लग रहा है। 

समस्तीपुर के कल्याण में बुधवार को मीडिया के साथ बातचीज के दौरान प्रशांत किशोर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इन नेताओं से आप अपेक्षा न करें। तेजस्वी यादव जैसे लोग चाहते हैं कि समाज में लोग एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते रहें। समाज अगर पिछड़ा रहेगा तभी न जाकर 9वीं पास आदमी को लोग अपना नेता मानेंगे। 

स्कूल टाइमिंग पर नीतीश की बात भी नहीं सुन रहे अफसर, तेजस्वी यादव का केके पाठक पर हमला

पीके ने इस दौरान मुख्यमंत्री सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपने कभी नीतीश कुमार को किसी फैक्ट्री बनाने को लेकर चर्चा करते सुना है? उनके लिए आज चर्चा का विषय है कि धरती का नाश होने वाला है। मोबाइल का उपयोग करने से लोग पागल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को अगर ध्यान से देखिएगा तो पता चलेगा कि उन पर उम्र का असर हो गया है।