ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारकाहे भारत पर बोझा बने हुए हो, जाओ पाकिस्तान; पटना में कांग्रेस और आरजेडी पर बरसे योगी आदित्यनाथ

काहे भारत पर बोझा बने हुए हो, जाओ पाकिस्तान; पटना में कांग्रेस और आरजेडी पर बरसे योगी आदित्यनाथ

पटना में एक चुनावी सभा के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं पाकिस्तान का राग अलापने वाले कांग्रेस और राजद के लोगों से कहना चाहता हूं काहे भारत पर बोझा बने हुए हो। जाओ पाकिस्तान।

काहे भारत पर बोझा बने हुए हो, जाओ पाकिस्तान; पटना में कांग्रेस और आरजेडी पर बरसे योगी आदित्यनाथ
Malay Ojhaभाषा,पटनाTue, 28 May 2024 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पटना साहिब से भाजपा उम्मीदवार एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के पक्ष में फतुहा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान योगी ने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान का राग अलापने वाले कांग्रेस और राजद के लोगों से कहना चाहता हूं काहे भारत पर बोझा बने हुए हो। जाओ पाकिस्तान। हिंदुस्तान में मोदी जी तो 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दे रहे हैं, पाकिस्तान में तो कोई भीख भी नहीं देगा क्योंकि वहां खुद लोग भूखे मर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जितनी पाकिस्तान की आबादी है, उससे बड़ी आबादी को मोदी जी ने 10 वर्ष में गरीबी रेखा से ऊपर उठाया है।

योगी ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन का घोषणा पत्र कहता है कि अगर उसकी सरकार आई तो पर्सनल लॉ लागू कर देंगे। रविशंकर जी ने जिस लड़ाई को अदालत में लड़कर तीन तलाक की प्रथा को समाप्त करवाया। ये चाहते हैं कि तीन तलाक प्रथा फिर से चालू हो जाए। उन्होंने दावा किया कि विपक्षी गठबंधन  तालिबानी शासन लाना चाहता है, जिसमें महिलाओं को स्कूल, कॉलेज और दफ्तरों में जाने की आजादी नहीं होगी और उन्हें हमेशा बुर्का पहनने के लिए मजबूर किया जाएगा। 

जंगलराज में बाप अपने बेटे को मुखाग्नि देता था, रोज लाशों का ढेर लगता था; सम्राट चौधरी का लालू पर हमला

योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बाद राम-भक्त (भाजपा) मथुरा में भगवान कृष्ण का एक भव्य मंदिर बनाने के लिए कृतसंकल्प हैं। कांग्रेस और बिहार में उसकी सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) इसे कभी पूरा नहीं कर सकती क्योंकि उन्हें वोट (मुसलमानों के) चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षी गठबंधन दलितों और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) का आरक्षण छीनकर और इसे कथित तौर पर मुसलमानों को देना चाहता है, लेकिन देश बाबा साहेब आंबेडकर के संविधान के अनुसार चलेगा जो धर्म के आधार पर आरक्षण प्रदान नहीं करता है। 

4 जून के बाद बड़ा फैसला ले सकते हैं नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव के नए दावे से हलचल तेज

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि जब से उन्होंने 2017 में सत्ता संभाली है गुंडे दया की भीख मांग रहे हैं, अपने पुराने गैरकानूनी धंधे छोड़ने और दूसरा कारोबार शुरू करने का वादा कर रहे हैं। जो लोग खुद को सुधारना नहीं चाहते उनका राम नाम सत्य हो जाता है। जमीन हड़पने वालों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जाता है। उन्होंने आतंकवाद को खत्म करने का श्रेय भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया और दावा किया कि अब अगर देश में कहीं भी पटाखे फोड़े जाते हैं तो पाकिस्तान यह कहता नजर आता है कि इसमें उसका कोई हाथ नहीं है। उसे समझ आ गया है कि यह नया भारत है जो आक्रामक नहीं होगा लेकिन कोई उपद्रव होने पर छोड़ेगा भी नहीं।