DA Image
12 सितम्बर, 2020|10:49|IST

अगली स्टोरी

सुशांत के पास थे कई ऑफर, दिशा के साथ हुई थी वॉट्सऐप चैटिंग, पढ़िए पूरी बातचीत

pil filed in supreme court for cbi probe in death of disha salian former manager of actor sushant si

सुशांत सिंह राजपूत के पास काम की कमी नहीं थी। उन्हें कई ऑफर आ रहे थे। बड़ी कंपनियां उनसे ब्रांड प्रमोशन करवाना चाहती थीं। लिहाजा, अब उनलोगों पर सवाल उठ रहे हैं जो काम नहीं मिलने के कारण सुशांत के परेशान होने की बात कह रहे थे।

दिशा और सुशांत की एक चैट से कई खुलासे हुए हैं। चैट से पता चलता है कि सुशांत के पास इतने काम थे कि अगर कोई पसंद नहीं आया तो वे प्रपोजल को रिजेक्ट तक कर दिया करते थे। कई बड़ी कंपनियों के ब्रांड प्रमोशन के ऑफर सुशांत के पास थे। दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी जबकि उसके छह दिनों बाद सुशांत राजपूत की भी मौत हो गई। मौत से करीब दो महीने पहले भी दोनों ने काम को लेकर वाट्सएप पर बातचीत की थी। सुशांत और दिशा के बीच 23 अप्रैल तक अलग-अलग ब्रांड प्रमोशन और विज्ञापन को लेकर बातचीत हुई थी। 

सुशांत-दिशा के बीच हुई चैट

-1 अप्रैल 2020
सुशांत ने दिशा सालियान से वॉट्सऐप पर बात की। दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत को खाने में इस्तेमाल होने वाले तेल के एक ब्रांड का प्रमोशन करने की बात कही।
दिशा- खाने में इस्तेमाल होने वाले तेल की कंपनी का एक साल के लिए ब्रांड एंबेसडर रहना होगा। एक दिन के लिए शूट करना होगा और आधे दिन के लिए टीवीसी के लिए रिकॉर्डिंग होगी। साल में त्योहारों के दौरान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर तीन पोस्ट (तेल से जुड़े) करने होंगे। प्लीज बताना, क्या मैं उन्हें इसके लिए 60 लाख रुपए बता दूं और इस बारे में सलाह भी दें।

सुशांत- ब्रांड का नाम क्या है?
दिशा- वे लोग अभी ब्रांड का नाम डिस्कलोज नहीं करना चाहते। हम ब्रांड किस बारे में है, उसे देखते हुए आगे बात कर सकते हैं।

सुशांत- ओके, कूल, थैंक्यू।

7 अप्रैल 2020 
सुशांत और दिशा सालियान के बीच पबजी गेम के प्रमोशन को लेकर वॉट्सऐप पर बातचीत हुई।
दिशा- हाय, सुशांत। पबजी एक डिजिटल कैंपेन कर रही है। जिसमें वो लोगों को बढ़ावा देना चाहती है कि आप घर में रहें, सुरक्षित रहें और पबजी खेलें। आपको एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना होगा। जानना चाहती हूं कि क्या आपकी इसमें दिलचस्पी है। प्लीज, मुझे बताना कि इसपर काम किया जा सकता है क्या? अगर आपको अच्छा लगेगा तो मैं पबजी कंपनी से वीडियो की स्क्रिप्ट के लिए कहूंगी?

सुशांत- हां, प्लीज।
दिशा- थैंक्स.. पबजी से स्क्रिप्ट के लिए कह रही हूं।

10 अप्रैल 2020
दिशा ने सुशांत राजपूत को पबजी कंपनी से हुई बातचीत का ब्यौरा दिया।
दिशा- हाय, सुशांत। पबजी ने कंफर्म कर दिया है। मैंने मौजूदा हालात को देखते हुए अच्छी डील कर ली है। पबजी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करने के 12 लाख और साथ में टैक्स के लिए मान गए हैं। पबजी वीडियो के लिए स्क्रिप्ट अगले हफ्ते में हमसे शेयर करेंगे। मैंने उन्हें बता दिया है कि आपके सुझाव स्क्रिप्ट में जोड़ने होंगे। मैं इस बारे आपको अपडेट करती रहूंगी।

11 अप्रैल 2020
सुशांत ने दिशा सालियान को जवाब में लिखा-
सुशांत- बिल्कुल। स्क्रिप्ट आने देते हैं फिर हम लोग तय करते हैं।
दिशा- हां, बिल्कुल।

सात से 11 अप्रैल के बीच सुशांत ने दिशा से पबजी गेम के प्रमोशन को लेकर बात की। 12 अप्रैल 2020 को डिजनी हॉटस्टार पर 15 अप्रैल को प्रसारित होने वाले एक शो के प्रमोशन को लेकर बात हुई। दिशा ने डिज्नी प्लस का वॉट्सऐप मैसेज सुशांत को फॉरवर्ड किया। उसमें लिखा था, 'हमलोग हॉट स्टार पर 15 अप्रैल को प्रीमियम करेंगे। इसका प्रचार करने के लिए हमें कुछ सेलेब्रिटी की जरूरत है। इसमें सेलिब्रिटी और उसके परिवार के लोगों का कार्टून बनाया जाएगा। इस कार्टून को सिंपसंस की तरह बनाया जाएगा। इसमें हम सेलेब्रिटी और उसके परिवार के हंसते हुए और नॉर्मल भावों के साथ कार्टून बनाएंगे। उन्हें सेलिब्रिटी को अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट करना होगा। ये प्रमोशन 15 अप्रैल से 30 अप्रैल तक करना होगा।'

डिज्नी प्लस के इस मैसेज के लिए दिशा सालियान ने सुशांत सिंह राजपूत से कहा, 'सुशांत डिज्नी प्लस वाले सिंपसंस के प्रमोशन के लिए पूछ रहे हैं कि क्या आप और रिया मिलकर एक साथ कर सकते हैं? प्लीज, आप मुझे बताना कि क्या ये ठीक है और इसके लिए कितने रुपए उन्हें कहूं। आपके जवाब के इंतजार में हूं।'

सुशांत- नहीं, ये बिल्कुल खुश करने वाला नहीं है।
सुशांत ने लिखा कि ये उनके लिए रोमांचक नहीं है। वे इसे नहीं करना चाहेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:whatsapp chat between sushant singh rajput and disha salian shows the late actor had lot of work offer