ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारहुआ क्या है मुख्यमंत्री को, नीतीश की तबीयत चिंता का विषय है; चिराग ने कहा- हेल्थ बुलेटिन जारी करे सरकार

हुआ क्या है मुख्यमंत्री को, नीतीश की तबीयत चिंता का विषय है; चिराग ने कहा- हेल्थ बुलेटिन जारी करे सरकार

चिराग पासवान ने कहा कि ये चिंता का विषय है। भले ही मैं उनके (नीतीश कुमार) नीतियों का विरोधी हूं लेकिन उम्र और अनुभव में वो मुझसे काफी बड़े हैं। व्यक्तिगत तौर पर मैं नीतीश कुमार का शुभचिंतक हूं।

हुआ क्या है मुख्यमंत्री को, नीतीश की तबीयत चिंता का विषय है; चिराग ने कहा- हेल्थ बुलेटिन जारी करे सरकार
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,गोपालगंजMon, 04 Dec 2023 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबियत खराब है? पिछले कुछ दिनों से राज्य में नीतीश कुमार को लेकर इस तरह के सवाल उठ रहे हैं। विपक्ष के कई नेता पूछ रहे हैं कि नीतीश कुमार का हेल्थ कैसा है। पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मांग की है कि नीतीश कुमार के हेल्थ को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाए। इस बीच लोजपा रामविलास प्रमुख चिराग पासवान की ओर से भी नीतीश कुमार के स्वास्थ्य को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है। मीडिया के साथ बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि ये चिंता का विषय है। अगर नीतीश कुमार जी स्वस्थ्य नहीं हैं तो बिहार की जनता जानना चाहती है कि आखिर हुआ क्या है मुख्यमंत्री जी को? चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाना चाहिए। 

चिराग पासवान ने कहा कि भले ही मैं उनके (नीतीश कुमार) नीतियों का विरोधी हूं लेकिन उम्र और अनुभव में वो मुझसे काफी बड़े हैं। व्यक्तिगत तौर पर मैं नीतीश कुमार का शुभचिंतक हूं और ये उम्मीद रखता हूं कि वो स्वस्थ्य हों। लेकिन अगर कोई बात है तो राज्य की जनता को जानने का अधिकार है कि मुख्यमंत्री जी को क्या हुआ है। चिराग ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर जितनी भी अटकलें और अफवाह फैलती है, उसकी सच्चाई जानने का राज्य की जनता को अधिकार है।

नीतीश कुमार को लेकर एनडीए नेता चिंतित, जीतनराम मांझी के बाद गिरिराज सिंह बोले- सीएम का हेल्थ बुलेटिन जारी हो

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी आज सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि नीतीश कुमार जी केवल एक गठबंधन के मुख्यमंत्री नहीं बल्कि पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं, इसलिए जीतन राम मांझी जी की चिंता जायज है और इसकी हमें भी चिंता है। इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें