ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव के मछली खाने और संतरा पार्टी पर ये क्या बोल गए शाहनवाज हुसैन? जानिए

तेजस्वी यादव के मछली खाने और संतरा पार्टी पर ये क्या बोल गए शाहनवाज हुसैन? जानिए

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि चुनाव में कही लड़ाई में नहीं हैं, इसलिए तेजस्वी यादव चर्चा में बने रहने के लिए कभी हेलीकॉप्टर में मछली खा रहे तो कभी संतरा। लोकसभा चुनाव में राजद कहीं लड़ाई में ही नहीं है।

तेजस्वी यादव के मछली खाने और संतरा पार्टी पर ये क्या बोल गए शाहनवाज हुसैन? जानिए
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 11 Apr 2024 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की सियासत में तीन दिनों से मछली व संतरे पर घमासान छिड़ा हुआ है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर में मुकेश सहनी के साथ मछली खाते हुए अपने सोशल मीडिया एक्स के हैंडल पर 8 अप्रैल की देर रात को पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि यह वीडियो 8 अप्रैल की ही है अर्थात नवरात्र शुरू होने से एक दिन पहले की है। इस वीडियो में वह मछली का स्वाद चख रहे थे। इस वीडियो पर 9 अप्रैल को भाजपा व जदयू के नेता ने इसे सनातन धर्म का अपमान करार दिया था। अगले दिन 10 अप्रैल की देर रात को तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर में संतरा खाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि चुनाव में कही लड़ाई में नहीं हैं, इसलिए तेजस्वी यादव चर्चा में बने रहने के लिए कभी हेलीकॉप्टर में मछली खा रहे तो कभी संतरा। लोकसभा चुनाव में राजद कहीं लड़ाई में ही नहीं है। 

शाहनवाज हुसैन ने दावा करते हुए कहा कि मोदी ही जीतेंगे। बिहार की 40 की 40 सीटें एनडीए जीतेगी। पूरे देश को नरेंद्र मोदी पर ही लोगों का भरोसा है। वहीं दूसरी ओर नीतीश सरकार में मंत्री नीरज कुमार बब्लू ने कहा कि चैती नवरात्र के समय मछली खाकर तेजस्वी यादव सनातनियों को चिड़ाया है। अब वे दही खा लें या संतरा कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

तेजस्वी ने डबल इंजन सरकार से पूछे पांच सवाल, PM मोदी से 10 सालों का मांगा हिसाब

वहीं जदयू प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि वह आईक्यू टेस्ट लेने की बात कर रहे हैं। नवरात्र के पहले दिन उन्होंने मछली खायी है तो रोज कुछ-न-कुछ वह खाएं। उनको सब एसहास चार जून को लोकसभा चुनाव परिणाम आने पर हो जाएगा। बिहार की जनता यह भी जानना चाहती है कि हेलीकॉप्टर पर मछली खाकर उन्होंने कांटा किसकी छत पर गिरा दिया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें