ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव की अनुपस्थिति पर ये क्या बोल गए जीतन राम मांझी? जानिए

बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव की अनुपस्थिति पर ये क्या बोल गए जीतन राम मांझी? जानिए

पूर्व मुख्यमंत्री और हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने कहा कि जब विधानसभा चल रही है तो ऐसे में नेता विपक्ष  तेजस्वी यादव का जिला-जिला घूमना अपरिपक्वता को दर्शाता है। मांझी ने कहा कि तेजस्वी अनुभवहीन हैं।

बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव की अनुपस्थिति पर ये क्या बोल गए जीतन राम मांझी? जानिए
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 22 Feb 2024 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम सु्प्रीमो जीतन राम मांझी ने राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। गुरुवार को राजधानी पटना में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान मांझी ने कहा कि जब विधानसभा चल रही है तो ऐसे में नेता विपक्ष  तेजस्वी यादव का जिला-जिला घूमना अपरिपक्वता को दर्शाता है। मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव अनुभवहीन हैं और वो सड़कों पर घूम-घूम कर घटिया राजनीति कर रहे हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव इन दिनों अपनी जन विश्वास यात्रा पर निकले हुए हैं। 

जीतन राम मांझी ने आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्यों का जबरन श्रेय लेना चाहते हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में एनडीए सभी सीटें जीतेगी। मांझी  ने कहा कि गरीबों को मतदान केन्द्र तक पहुंचाने और चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव देश और बिहार के लिए अतिमहत्वपूर्ण है, ऐसे में एनडीए गठबंधन पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी, जिसमें बिहार के परिदृश्य में हम पार्टी की भूमिका भी निर्णायक होगी।  

इससे पहले हम प्रमुख ने बताया कि लोकसभा चुनाव से पूर्व  हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा का विशाल पंचायत स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन  23 फरवरी को पटना के बापू सभागार में होगा, जिसमें राज्य भर से हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं का जुटान होगा। इसके लिए सारी तैयारी पूरी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि एनडीए गठबंधन को इस बार लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 40 सीटों पर जीत दिलाने की रणनीति पर हमारी पार्टी संकल्प लेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें