ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपाक को चूड़ियां पहना देंगे, कांग्रेस की परमाणु बम वाली सलाह पर बोले पीएम नरेंद्र मोदी

पाक को चूड़ियां पहना देंगे, कांग्रेस की परमाणु बम वाली सलाह पर बोले पीएम नरेंद्र मोदी

Bihar Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेताओं के कैसे बयान सामने आ रहे हैं। कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। अरे भाई, पहना देंगे।

पाक को चूड़ियां पहना देंगे, कांग्रेस की परमाणु बम वाली सलाह पर बोले पीएम नरेंद्र मोदी
हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरMon, 13 May 2024 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में आयोजित चुनावी सभा के दौरान विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग इतने डरे हुए हुए हैं कि इन्हें रात को सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है। इंडिया गठबंधन के नेताओं के कैसे बयान सामने आ रहे हैं। कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। अरे भाई, पहना देंगे। पीएम मोदी ने कटाक्ष करते हुए आगे कहा कि उनको आटा भी चाहिए, बिजली भी नहीं है। अब हमको मालूम नहीं था कि उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि ये देश का चुनाव है, हिंदुस्तान का भविष्य तय करने वाला चुनाव है। देश कांग्रेस वाली कमजोर, डरपोक और अस्थिर सरकार बिल्कुल नहीं चाहता है। दरअसल, कुछ दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा था कि भारत को पाकिस्तान की इज्जत करनी चाहिए, क्योंकि पड़ोसी मुल्क के पास परमाणु बम है। अगर हम उन्हें इज्जत नहीं देंगे तो वे भारत पर परमाणु हमला करने की सोच सकते हैं। 

पीएम ने लोगों से सवाल किया, क्या आप मोहल्ले में ढीला-ढाला पुलिसवाला पसंद करते हैं? टीचर भी मजबूत चाहते हैं। फिर देश का प्रधानमंत्री मजबूत होना चाहिए कि नहीं? डरपोक प्रधानमंत्री देश चला सकता है क्या? ये इतने डरे हुए हैं कि इन्हें सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखता है। ऐसी पर्टियां, ऐसे नेताओं को देश दे सकते हैं क्या? कोई मुम्बई हमले में पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रहा है, कोई सर्जिकल और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहा है। ये लेफ्टवाले तो भारत के परमाणु हथियारों को ही खत्म करना चाहते हैं। ऐसा लगता है जैसे इंडी गठबंधन वालों ने भारत के खिलाफ ही किसी से सुपारी ले ली है। ऐसे स्वार्थी लोग राष्ट्र रक्षा के लिए कड़े फैसले ले सकते हैं क्या? ऐसे दल जिनके अंदर ही कोई ठिकाना नहीं वह भारत को मजबूत बना सकते हैं क्या? वे तो भारत को मजबूर बनाकर छोड़ेंगे। 

'अबकी बार 400 पार'...सिर्फ एक नारा नहीं, हकीकत में बदलेगा; बोले प्रधानमंत्री मोदी

याद दिलाया : फर्स्ट टाइम वोटर माता-पिता से पूछें, कितना भयानक था जंगलराज
प्रधानमंत्री ने पहली बार वोट देने जा रहे युवाओं से कहा कि उन्हें तो यह पता भी नहीं होगा कि पहले क्या मुसीबत थी। उद्योग-धंधे चौपट हो गए। शाम होते ही घर में छिपना पड़ता था। पीएम बोले, अपने दादा-दादी, माता-पिता से पूछिए जंगलराज की जिंदगी कितनी भयानक, डरावनी थी। आरजेडी के जंगलराज ने बिहार को कई दशक पीछे धकेल दिया था। एनडीए की सरकार कानून-व्यवस्था को पटरी पर लाई। पीएम ने नक्सलवाद का जिक्र करते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर और बिहार ने दशकों इसका जख्म सहा। पहले की सरकारों ने नक्सलवाद को पाला-पोसा और इनका आपके खिलाफ इस्तेमाल किया। अब नक्सलवाद प्रभावित जिले कम हो रहे हैं। शांति स्थापित होने से उद्योग लौट रहे, निवेश आ रहा है। रोजगार के मौके बढ़ रहे हैं।