ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसम्राट चौधरी को रोजगार हमने ही दिया, मंत्री-विधायक बनाया; भाजपा के डिप्टी सीएम पर बरसे तेजस्वी यादव

सम्राट चौधरी को रोजगार हमने ही दिया, मंत्री-विधायक बनाया; भाजपा के डिप्टी सीएम पर बरसे तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम सम्राट चौध्ररी पर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि उनको रोजगार तो हमने (आरजेडी) ने दिया था। सम्राट ने कहा था कि 4 जून के बाद लालू परिवार बेरोजगार हो जाएगा।

सम्राट चौधरी को रोजगार हमने ही दिया, मंत्री-विधायक बनाया; भाजपा के डिप्टी सीएम पर बरसे तेजस्वी यादव
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 16 May 2024 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आरजेडी के नौकरी बांटने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा था कि चार जून के बाद लालू परिवार बेरोजगार हो जाएगा। सम्राट चौधरी के इस बयान पर अब सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। गुरुवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान तेजस्वी ने कहा कि उनको तो रोजगार हमने (आरजेडी) ने दिया था। विधायक बनायाा, मंत्री बनाया। हम लोग पॉजिटिव लोग हैं। बता दें कि सम्राट चौधरी ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत आरजेडी के साथ की थी। आरजेडी ने ही सम्राट चौधरी को पहली बार मंत्री बनाया था। 

मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम लोग पॉजिटिव लोग हैं। हम लोग सरकार में भी आते हैं तो रोजगार देते हैं अगर हमें ये लोग गाली नहीं देंगे तो बीजेपी में इनकी पूछ नहीं होगी। हमको या लालू जी के बारे में बोलकर उनकी राजनीति चल रही है तो ठीक है। 

लालू, तेजस्वी एंड फैमिली 4 जून को बेरोजगार हो जाएंगे; सम्राट चौधरी का पलटवार, पीएम मोदी की भी चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। इसे लेकर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि बिहार आ रहे हैं, अच्छी बात है। लेकिन इनको चुनाव से पहले आना चाहिए। बिहार के लोगों ने इनको बहुत समय दिया, अब लेने की बारी है। यहां के लोग बिल्कुल समझ चुके हैं कि क्या हो रहा है। तेजस्वी ने दावा करते हुए कहा कि इनको समर्थन नहीं मिल रहा है, ये घबराए हुए हैं। इन लोगों को जो बिहार से उम्मीद थी वह उम्मीद पूरी नहीं रही है। एनडीए चुनाव हार रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें