DA Image
2 अगस्त, 2020|7:35|IST

अगली स्टोरी

बिहार में बाढ़: दरभंगा रेलखंड पर ट्रेनों के मार्ग में बदलाव, जानें कौन कौन सी ट्रेनें प्रभावित

bihar flood

बिहार में बाढ़ प्रभावित दरभंगा समस्तीपुर रेलखंड पर बाढ़ के कारण दो ट्रेनें दरभंगा के बदले समस्तीपुर तक ही जाएगी। बाढ़ के कारण समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर रविवार को ट्रेनें परिवर्तित मार्ग अथवा आंशिक समापन/प्रारंभ कर चलायी जाएंगी।

रविवार को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग दरभंगा- समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के स्थान पर दरभंगा-सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर के रास्ते चलेगी। एक अगस्त को नई दिल्ली से चलकर 02 अगस्त को दरभंगा पहुंचने वाली 02566 नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर-दरभंगा के स्थान पर मुजफ्फरपुर- सीतामढ़ी-दरभंगा के रास्ते चलायी जाएगी।

बिहार के 14 जिलों में बाढ़ का प्रकोप, लगभग 50 लाख आबादी प्रभावित

31 जुलाई को अहमदाबाद से प्रस्थान करने वाली 09166 दरभंगा- अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन 02 अगस्त को अपने निर्धारित मार्ग दरभंगा-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के स्थान पर दरभंगा-सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर के रास्ते दरभंगा पहुंचेगी। तीन अगस्त को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली 09166 दरभंगा- अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग दरभंगा- समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के स्थान पर दरभंगा-सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर के रास्ते चलाई जाएगी। जयनगर से खुलने वाली गाड़ी संख्या 04673 जयनगर- अमृतसर स्पेशल जयनगर के बदले समस्तीपुर से अमृतसर के लिए प्रस्थान करेगी।

उत्तर बिहार में अलग-अलग जगहों पर डूबने से छह बच्चियों सहित 14 की मौत

31 जुलाई को लोकमान्य तिलक टर्मिनल से खुलने वाली लोकमान्य तिलक टर्मिनल -दरभंगा स्पेशल का आंशिक समापन समस्तीपुर तक होगा।  02 अगस्त को दरभंगा से खुलने वाली गाड़ी संख्या 01062 दरभंगा-लोकमान्य तिलक टर्मिनल स्पेशल दरभंगा के बदले समस्तीपुर से लोकमान्य तिलक टर्मिनल के लिए खुलेगी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:water deluge in Bihar: Changes in route of trains on flood affected Darbhanga Samastipur railway block in Bihar