ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारVIDEO देखें, पिस्तौल लेकर आए और सीएसपी से दिन दहाड़े लूट ले गए इतने लाख; बिहार में आपराधी बेलगाम?

VIDEO देखें, पिस्तौल लेकर आए और सीएसपी से दिन दहाड़े लूट ले गए इतने लाख; बिहार में आपराधी बेलगाम?

हथौड़ी थाना क्षेत्र के साहिला रामपुर पंचायत में के ठीकही गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब दिनदहाड़े बैंक ऑफ़ इंडिया के सीएसपी में लूटपाट की वारदात हुई। बदमाशों ने गन पॉइंट पर डेढ़ लाख लूट लिए।

VIDEO देखें, पिस्तौल लेकर आए और सीएसपी से दिन दहाड़े लूट ले गए इतने लाख; बिहार में आपराधी बेलगाम?
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,मुजफ्फरपुरFri, 01 Mar 2024 09:59 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में अपराधी फिर बेलगाम हो रहे हैं। नीतीश-बीजेपी सरकार के विरोधियों  का आरोप मुजफ्फरपुर में सच साबित होता दिख रहा है।  गुरुवार को एक ओर जहां दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर बैंक के कस्टमर पॉइंट में लूटपाट की घटना हुई तो रात में एक आयुर्वेद प्रैक्टिशनर सर दवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लूट की घटना का वीडियो सामने आया है। हालांकि, इसकी पुष्टि लाइव हिंदुस्तान नहीं करता।

हथौड़ी थाना क्षेत्र के साहिला रामपुर पंचायत में के ठीकही गांव में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया जब दिनदहाड़े बैंक ऑफ़ इंडिया के सीएसपी मैं लूटपाट की वारदात हुई। हथियार से लैस दो अपराधी कस्टमर पॉइंट में घुसे और डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। संचालक का लैपटॉप मोबाइल और एक महिला ग्राहक से कैश भी लूट लिए गए।  लूटपाट के यह वारदात बाहर सीसीटीवी में कैद हो गई। 

 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को दिन में बैंक ऑफ़ इंडिया की हथौड़ी शाखा से डेढ़ लाख रूपए लेकर संचालक अपने व्यवसाय केंद्र पर पहुंचा। लुटेरे बैंक से उसके पीछे लग गए थे। कस्टमर पॉइंट में कई ग्राहक खड़े थे जो संचालक का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच पल्सर बाइक से तीन युवक पहुंच गए। इनमें से एक युवक बाइक पर सवार रहा जबकि अन्य दो पिस्तौल लेकर सीएसपी के अंदर घुस गए। दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा कर रखा था।  गन पॉइंट पर उन लोगों ने संचालक और वहां मौजूद कस्टमर को कब्जे में ले लिया और बैंक से निकाले गए रुपए लूट लिए। भागते समय बदमाशों ने संचालक का बैग, लैपटॉप, मोबाइल भी छीन लिया।

घटना के संबंध में हथौड़ी थाना अध्यक्ष मोहम्मद आलम ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। संचालक विकास कुमार के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस छापेमारी कर रही है।

इधर गुरुवार की रात को बदमाशों ने एक आयुर्वेद प्रैक्टिसनर  सह दवा कारोबारी की हत्या कर दी। मुजफ्फरपुर के झपहा ओपी से थोड़ी दूर ही आयुर्वेद प्रैक्टिशनर सुनील कुमार उर्फ श्याम कुमार को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया। एक गोली उनके सीने के आर पार हो गई। सुनील कुमार मीनापुर के धर्मपुर चौक स्थित अपनी दुकान बंद कर भोज खाने गए थे। वहां से लौटते हुए जहां वहां पुल के पास उन्हें गोली मार दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें