Ward members house exploded in Nawada of Bihar - BIHAR: नवादा में वार्ड सदस्य के घर विस्फोट, दहला बाजार, मची अफरा तफरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIHAR: नवादा में वार्ड सदस्य के घर विस्फोट, दहला बाजार, मची अफरा तफरी

नारदीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नारदीगंज बाजार शनिवार दोपहर तीन बजे के लगभग तेज विस्फोट की आवाज से गूंज उठा। विस्फोट की आवाज सुनकर बाजार में रहे लोग इधर-उधर भागने लगे। विस्फोट की आवाज काफी तेज थी, जो काफी दूर तक सुनी गयी। विस्फोट के बाद किसी अनहोनी से लोग डर गए और आसपास छिप गए। 

डर खत्म होने के बाद लोगों ने देखा कि नारदीगंज पंचायत के मरहूम नवी मियां के पुत्र वार्ड सदस्य मो. नौशाद आलम के घर से धुएं का गुबार निकल रहा था। घर से धुआं निकलता देख लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गयी। लोग हिम्मत करके घर के अंदर घुसे, तब देखा कि विस्फोट से घर की रेलिंग टूटकर गिर गयी है और छत में भी दरार आ गया है। मकान मालिक ने बताया कि घर में पटाखा फूटा है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो घर के सभी सदस्य फरार हो गये। 

तलाशी में मिला विस्फोटक और संदिग्ध सामान
पुलिस ने घर के अंदर तलाशी ली तो 15 लीटर वाला डालडा के डिब्बे में विस्फोटक रखा मिला। जबकि घर के बगल की बाउन्ड्री किए खेत से एक बड़े और दो छोटे बोरियों में घास से क कर कुछ संदिग्ध सामान रख हुआ था। हालांकि घटनास्थल पर कोई नहीं मिला, लेकिन बाजारवासियों का कहना है कि इस घटना में कुछ लोग घायल भी है,लेकिन वे पुलिस के आने के पहले भागने मे सफल रहे है।

विस्फोट के बाद थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव, एसआई रामकृपाल यादव, एएसआई मो. फारूक अंसारी पुलिस जवान के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर सूर्यमणि भी पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बरामद सामग्री के बारे में बताने से इंकार किया है। उन्होंने सिर्फ इतना ही बताया कि डिब्बे और बोरी में रखा सामान कि जांच के लिये जिला से जांच टीम को बुलाया जा रहा है। इसके बाद स्थिति स्पष्ट होगी। इस मामले मे दो महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

सनद रहे कि 1989 में रामशिला पूजन के समय भी मो. नौशाद के घर के बगल में विस्फोट हुआ था। जिसमें मो. कबीर की मौत हो गयी थी । घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा भी पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गये है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ward members house exploded in Nawada of Bihar