ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारसमस्तीपुर में वार्ड सदस्य के पति की मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

समस्तीपुर में वार्ड सदस्य के पति की मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के रासपुर पतसिया गंगा ढाब में मंगलवार सुबह एक युवक की उपलाती लाश मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गयी। बाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने भासिंगपुर-पतसिया सड़क...

समस्तीपुर में वार्ड सदस्य के पति की मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Malay Ojhaसमस्तीपुर हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Jan 2022 06:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के रासपुर पतसिया गंगा ढाब में मंगलवार सुबह एक युवक की उपलाती लाश मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गयी। बाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने भासिंगपुर-पतसिया सड़क के बांध के समीप पुल पर लाश रख करीब दो घंटे तक आवागमन बाधित कर दिया। पुलिस ने किसी तरह सभी को समझा कर जाम हटवा लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक नेश पासवान (45) इसी गांव के शनिचर पासवान का पुत्र व वार्ड 7 की वार्ड सदस्य सकली देवी का पति था। ग्रामीणों ने बताया कि दिनेश पासवान सोमवार को गंगा किनारे ढाब के समीप गेहूं के खेत में पटवन करने गया था। शाम तक उसके घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी थी। लेकिन रात में उसका कोई पता नहीं चला। मंगलवार अहले सुबह गंगा ढाब में उसका उपलाता हुआ शव मिलने के बाद ढाब में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गयी। 

ग्रामीण पानी से उसकी लाश निकाल गांव ले गए। उसके बाद भासिंगपुर-पतसिया सड़क के बांध समीप पुल पर लाश को बीच सड़क पर रख रोड को जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि दिनेश पासवान की हत्या की गयी है। वे हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। बाद में पुलिस जाम स्थल पर पहुंची और हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत करा जाम हटवाया। उसके बाद लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। इधर मृतक के भाई राजबली पासवान ने थाने में आवेदन दिया है। इसमें गांव के ही कई लोगों पर अपने भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष आनंद कश्यप ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है। 

epaper