DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › समस्तीपुर: एक हाथ में शराब की बोतल, दूसरे में पिस्टल के साथ डीजे के धुन पर जमकर किया डांस
बिहार

समस्तीपुर: एक हाथ में शराब की बोतल, दूसरे में पिस्टल के साथ डीजे के धुन पर जमकर किया डांस

समस्तीपुर हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Tue, 27 Jul 2021 03:49 PM
समस्तीपुर: एक हाथ में शराब की बोतल, दूसरे में पिस्टल के साथ डीजे के धुन पर जमकर किया डांस

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक कार्यक्रम में शामिल कुछ युवकों ने डीजे की धुन पर पिस्टल लहराते और शराब की बोतल लेकर नाचने का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल फोटो और वीडियो मेंअलग-अलग पोज में कुछ  युवक नाच रहे हैं। लोगों में चर्चा है  कि वीडियो और फोटो में जो युवक दिख रहा है वो गांव के ही हैं। 

वायरल वीडियो में यह स्पष्ट दिख रहा है कि तीन युवक कई पिस्टल व शराब की बोतल लेकर डीजे की धुन पर ठुमका लगाते हुए जश्न मना रहे हैं। एक युवक के गले में किसी शादी समारोह में पहनने वाली माला है। उसके हाथ में शराब की बोतल व पिस्टल है। वहीं अलग- अलग पोज में ली गयी तस्वीर में सभी हाथ में पिस्टल लिये हुए हैं। 

इस संबंध में विभूतिपुर थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि वायरल वीडियो व फोटो की उन्हें जानकारी नहीं है। जानकारी मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जायेगी। दूसरी ओर डीएसपी एस. अख्तर ने बताया कि विभिन्न माध्यमों से उन्हें वायरल वीडियो मिला है। वायरल वीडियो विभूतिपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है। पर उसमें यह स्पष्ट नहीं है कि किस कार्यक्रम में डीजे पर पिस्टल व शराब की बोतल लेकर युवक झूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि वीडिया में युवकों का चेहरा स्पष्ट दिख रहा है। सभी को चिह्नित कर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। 

संबंधित खबरें