अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: वो रोती रही, गिड़गिड़ाती रही, दरिंदे सरेआम फाड़ते रहे कपड़े

video of girl molestation

जहानाबाद में एक नाबालिग लड़की को सरेआम नंगा कर अश्लील हरकत करने और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले की जांच में जुटी एसआईटी ने काको थाना क्षेत्र के भरथुआ गांव से चार लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए चारों भरथुआ गांव के ही बताए जा रहे हैं। पीड़िता का गांव तीन से चार किमी की दूरी पर है। मिली जानकारी के अनुसार इस पूरी घटना में आठ से नौ लड़के शामिल थे।

पुलिक छापेमारी के डर से कई युवकों ने छोड़ा घर

पुलिस इन चारों के अलावा शेष लड़को की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस ने मनियारी गांव से भी दो लड़के को उठाकर पूछताछ कर रही है। लेकिन, बताया जा रहा है कि इन दोनों की इसमें संलिप्तता नहीं है। पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी के डर से कई लड़के अपने घर छोड़कर फरार हैं। उधर , इस मामले में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा की दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा।

सभी आरोपियों की हुई पहचान

पुलिस ने घटना में शामिल सभी लड़कों की पहचान कर ली है। हालांकि एसपी मनीष कुमार अभी अनुसंधान का हवाला देकर कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार आरोपितों ने करीबन 1 सप्ताह पहले इस वीडियो को फेक आईडी से यूट्यूब पर अपलोड किया था जब वीडियो वायरल हो गया तब मामले में काफी तूल पकड़ लिया।

jehanabad Molestation

उधर, जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में चार लड़के की गिरफ़्तारी की पुष्टि की है। पुलिस का दावा है कि उस मोटरसाइकिल को भी जप्त कर लिया गया है, जो वायरल वीडियो में दिखाई पड़ रही थी। ज्ञात हो कि तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया गया था, जिसमें एक नाबालिक लड़की गिड़गिड़ाते हुए दरिंदों से अपनी रहम की भीख मांग रही थी, वहीं हब्शी दरिंदे लड़की का कपड़ा उतार कर उसके साथ लगातार गंदी हरकत कर रहे थे।

एसपी ने मामला खुद लिया संज्ञान

रविवार को पुलिस के संज्ञान में वायरल वीडियो का मामला आया तो एसपी ने इस मामले में खुद संज्ञान लेते हुए अज्ञात युवकों पर FIR दर्ज करा मामले की जांच शुरू की। खुद एसपी पूरी रात छापेमारी में जुटे रहे। रात में ही चारों लड़के की गिरफ़्तारी हो गई थी। पुलिस उस लड़के को गिरफ्तार करने में जुटी है जिस पर वीडियो वायरल करने का आरोप सामने आ रहा है।

ये है मामला
कुछ दिन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें कुछ लड़के एक लड़की के साथ सरेआम छेड़छाड़ कर कर रहे थे। वीडियो में नाबालिग लड़की चीख-चीख रहम करने की गुहार लगा रही थी, वहीं लड़के उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश कर रहे थे। कुछ लड़के इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाते हुए दिख रहे थे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Viral video of minor girl molestation case filed against 8 people