ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतो मुझे भी बिहार का सीएम बनने का ऑफर मिलता... मुकेश सहनी ने क्यों कही ये बात? जानिए

तो मुझे भी बिहार का सीएम बनने का ऑफर मिलता... मुकेश सहनी ने क्यों कही ये बात? जानिए

मुकेश सहनी ने दावा करते हुए कहा कि अगर आप सभी एकजुट हो जाए तो पटना क्या दिल्ली भी हमलोगों से दूर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में जो निषादों का दोस्त होगा वह मंजिल प्राप्त करेगा।

तो मुझे भी बिहार का सीएम बनने का ऑफर मिलता... मुकेश सहनी ने क्यों कही ये बात? जानिए
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,आराThu, 22 Feb 2024 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

वीआई प्रमुख मुकेश सहनी के मन में भी बिहार का मुख्यमंत्री बनने की ईच्छा जाग पड़ी है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि वीआई प्रमुख ने खुद इशारों-इशारें में यह बात कही है। दरअसल, गुरुवार को भोजपुर जिले में एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने के लिए पहुंचे मुकेश सहनी ने कहा कि अगर आज हमारे पास भी चार विधायक होते तो मुझे भी सीएम बनने का ऑफर मिलता। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले पूर्व मुख्यमंत्री और हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी के एक बयान ने राज्य की सियासत में भूचाल ला दिया था। मांझी ने दावा करते हुए कहा था कि मुझे ऑफर मिला था कि यदि मैं अपने चार विधायकों के साथ महागठबंधन में शामिल हो जाऊं तो मुझे राज्य का सीएम बना दिया जाएगा। 

मुकेश सहनी ने जनसभा में उपस्थित लोगों से अपील करते हुए कहा कि जब अपने विधायक होंगे तो पॉवर भी होगा और फिर समस्याएं भी हल  होंगी। सहनी ने साफ लहजे में कहा कि जो निषादों का दोस्त होगा वह 2024 के चुनाव में मंजिल प्राप्त करेगा। उन्होंने निषाद समाज के लोगों से अपने वोट की शक्ति को पहचानने और एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि  जब 2 से 3 प्रतिशत आबादी वाले समाज का नेता सीएम बन सकता है तो 10 प्रतिशत वाला निषाद का बेटा सीएम क्यों नहीं बन सकता। सहनी ने लोगों से सोच समझकर वोट देने की अपील की। 

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगर आप सभी एकजुट हो जाए तो पटना क्या दिल्ली भी हमलोगों से दूर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में जो निषादों का दोस्त होगा वह मंजिल प्राप्त करेगा और 2025 के चुनाव  में बिना वीआईपी के एल कोई सरकार नहीं बनेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें