ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारवीआईपी ने मोतिहारी से राजेश कुशवाहा को दिया टिकट, बीजेपी के राधामोहन सिंह से होगा मुकाबला

वीआईपी ने मोतिहारी से राजेश कुशवाहा को दिया टिकट, बीजेपी के राधामोहन सिंह से होगा मुकाबला

Bihar Lok Sabha Elections 2024: महागठबंधन में शामिल विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने पूर्वी चंपारण लोकसभा सीट से डॉ राजेश कुशवाहा को प्रत्याशी बनाया है।

वीआईपी ने मोतिहारी से राजेश कुशवाहा को दिया टिकट, बीजेपी के राधामोहन सिंह से होगा मुकाबला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाFri, 19 Apr 2024 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: महागठबंधन में शामिल मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) लोकसभा सीट से डॉ राजेश कुशवाहा को प्रत्याशी बनाया है। पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बता दें कि एनडीए से बीजेपी ने राधामोहन सिंह को चुनावी मैदान में उतारा हैं, जहां उनका मुकाबला राजेश कुशवाहा से होगा। छठे चरण के तहत पूर्वी चंपारण में 25 मई को मतदान होगा। बता दें कि वीआईपी ने झंझारपुर से सुमन कुमार उर्फ सुमन कुमार महासेठ और गोपालगंज से प्रेमनाथ चंचल को चुनावी मैदान में उतारा है। 

वीआईपी प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सहनी के परामर्श के बाद प्रत्याशी की घोषणा की गई है। पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी ने भी इसकी सहमति दी है। उन्होंने बताया कि महागठबंधन में वीआईपी को तीन सीटें झंझारपुर, गोपालगंज और मोतिहारी सीट मिली है। उन्होंने कहा कि तीनों सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है तथा जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया गया है।