ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारVideo: शेर आया...शेर आया; तेजस्वी के ED ऑफिस से निकलते ही लगे नारे, CRPF जवान लेने लगे सेल्फी

Video: शेर आया...शेर आया; तेजस्वी के ED ऑफिस से निकलते ही लगे नारे, CRPF जवान लेने लगे सेल्फी

नौकरी के बदले जमीन मामले में जब तेजस्वी यादव पूछताछ खत्म होने के बाद ईडी दफ्तर से निकले तो राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाए और सीआरपीएफ के जवान तेजस्वी के साथ सेल्फी लेते नजर आए।

Video: शेर आया...शेर आया; तेजस्वी के ED ऑफिस से निकलते ही लगे नारे, CRPF जवान लेने लगे सेल्फी
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 31 Jan 2024 07:14 AM
ऐप पर पढ़ें

नौकरी के बदले जमीन केस में मंगलवार को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के ईडी ने 8 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान 65 से ज्यादा सवाल किए। पूछताछ खत्म होने के बाद जब तेजस्वी प्रवर्तन निदेशालय के पटना स्थित कार्यालय से निकले तो राजद समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान सीआरपीएफ के जवानों ने तेजस्वी के साथ सेल्फी भी ली। इसका अब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राजद समर्थकों को ये कहते सुना जा रहा है कि शेर आया..शेर आया। देश का नेता कैसा हो तेजस्वी यादव जैसा हो।

वहीं इस मामले पर आरजेडी ने भी अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर विरोधियों को घेरा है। और लिखा कि एक नेता की Popularity का इससे बड़ा पैमाना नहीं हो सकता कि जिस ED दफ़्तर में तानाशाहों ने जिस नेता और उसके समर्थकों को रोकने के लिए CRPF जवानों को लगाया। वहीं जवान उस नेता के बाहर निकलने पर सेल्फ़ी के लिए टूट पड़ते है।

मंगलवार को जब तेजस्वी यादव का काफिला जैसे ही ईडी जोनल कार्यालय में पूछताछ के पहुंचा, उनके साथ ही पार्टी नेताओं और समर्थकों का हुजूम भी जमा हो गया। अंदर जाने के बाद ईडी और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी का सिलसिला जारी रहा। बीच में कार्यकर्ताओं की संख्या और उत्साह भी थोड़ा कम हुआ, लेकिन देर शाम को तेजस्वी यादव के निकलते समय फिर से वही जमघट पूरे उत्साह के साथ लग गया। हालांकि पार्टी के नेता कार्यालय के सामने मौजूद दादीजी मंदिर के प्रांगण में कुर्सी लगाकर देर शाम तक जमे रहे। कुछ नेताओं का जमघट कार्यालय के बगल वाले भवन में भी लगा रहा। कुछ समर्थक इनके लिए समोसा, रसगुल्ला और बोतलबंद पानी लाने में जुटे रहे। कुछ-कुछ घंटे के अंतराल पर नेता और कार्यकर्ता कौतूहलवश इधर-उधर पूछते दिखे, अब कितनी देर और है, कब निकलेंगे हमारे नेता। पूछताछ कब खत्म होगी।

तेजस्वी यादव के साथ कार्यालय मुख्य गेट तक पूर्व मंत्री श्याम रजक, जय प्रकाश यादव एवं रामानंद यादव के अलावा एमएलसी कार्तिकेय कुमार, एमएलसी सौरभ कुमार, विधायक मुकेश रौशन समेत अन्य गए, लेकिन इन सभी को गेट से वापस लौटना पड़ा। दोपहर बाद सांसद मीसा भारती भी पहुंची और मंदिर प्रांगण में कल की तरह ही कुर्सी पर शरण ली। उनके साथ प्रवक्ता मनोज झा, उदय नारायण चौधरी, पूर्व मंत्री प्रो. चंद्रशेखर, समीर कुमार महासेठ, विधान पार्षद सुनील सिंह, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, विधान पार्षद मुन्नी रजक, शक्ति यादव समेत अन्य नेता बैठे रहे। पूर्व मंत्री और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव कुछ देर के लिए यहां आए। सोमवार को लालू यादव से इसी मामले में ईडी ने 10 घंटे पूछताछ की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें