ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबर्थडे पार्टी में कैमरा खराब होने पर वीडियोग्राफर की पिटाई, मुंह में पिस्टल सटाकर गोली मारी, मौत

बर्थडे पार्टी में कैमरा खराब होने पर वीडियोग्राफर की पिटाई, मुंह में पिस्टल सटाकर गोली मारी, मौत

बर्थडे पार्टी में वीडियोग्राफी के लिए बुलाए गए कैमरामैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कैमरा खराब होने पर उसका आयोजकों से विवाद हो गया था। हत्या से पहले लोगों ने उसकी पिटाई भी की।

बर्थडे पार्टी में कैमरा खराब होने पर वीडियोग्राफर की पिटाई, मुंह में पिस्टल सटाकर गोली मारी, मौत
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,दरभंगाThu, 29 Feb 2024 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के दरभंगा जिले में बर्थडे पार्टी के दौरान कैमरा खराब होने पर एक वीडियोग्राफर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात बहेड़ी थाना क्षेत्र की जोरजा पंचायत के मखनाहा गांव में बुधवार रात करीब एक बजे हुई। गोली युवक के मुंह में लगी। आनन-फानन में उसे दरभंगा स्थित डीएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान रामविलास सहनी के पुत्र सुशील कुमार सहनी (21) के रूप में हुई है। वह बर्थडे पार्टी में वीडियोग्राफी करने गया था। वीडियोग्राफी के लिए उसे बुलाने वाले राकेश सहनी पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है।
 
बताया जा रहा है कि मखनाहा गांव के राकेश सहनी की बेटी के जन्मदिन पर गांव के ही सुशील कुमार सहनी को वीडियोग्राफी के लिए बुलाया गया था। कैमरे में खराबी आने पर आयोजकों से उसकी कहासुनी हो गई। इसी दौरान महेश सहनी के पुत्र राकेश सहनी ने सुशील के मुंह में पिस्टल से गोली मार दी। सुशील ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। गोली मारने से पूर्व गांव के कई लोगों ने सुशील से मारपीट भी की। 

घटना की जानकारी सुशील के पिता रामविलास को दी गई। राकेश सहनी रामविलास सहनी के साथ रात 2:30 बजे डीएमसीएच पहुंचा था। आरजेडी नेता रामप्रवेश यादव ने इस हत्याकांड की जानकारी थानाध्यक्ष को दी। थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी गुरुवार सुबह डीएमसीएच पहुंचे। वहां मृतक के बड़े भाई रविंद्र कुमार सहनी का बयान दर्ज कराया गया। इसमें आरोपी के खिलाफ हत्या करने का केस दर्ज हुआ है। 

घटना के बाद मृतक की मां वीणा देवी, भाई रविंद्र कुमार एवं बृजू सहनी का रो-रोकर बुरा हाल है। वारदात के विरोध में बहेड़ी-लहेरियासराय सड़क को झझरी चौक पर गुरुवार को जाम कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें