ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारVIDEO: जन विश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी बने क्रिकेटर, बल्ला लेकर पिच पर उतरे

VIDEO: जन विश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी बने क्रिकेटर, बल्ला लेकर पिच पर उतरे

जन विश्वास यात्रा पर निकले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का कटिहार में एक अलग ही रूप देखने को मिला। मंगलवार को यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव हाथों में बल्ला लिए पिच पर उतर गए।

VIDEO: जन विश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी बने क्रिकेटर, बल्ला लेकर पिच पर उतरे
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,कटिहारTue, 27 Feb 2024 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

जन विश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव अपने पुराने तेवर में भी दिखे। कटिहार मेडिकल कॉलेज से यात्रा शुरू करने से पहले उन्होंने मेडिकल कॉलेज मैदान में चल रहे क्रिकेट मैच का लुफ्त उठाया। जब तेजस्वी ने बल्ला थामा तो दर्शक विराट कोहली का शोर करने लगे। अपनी बल्लेबाजी के दौरान तेजस्वी यादव ने छह गेंद में चार में शॉट मारे। एक बॉल वाइड चली गयी। 

तेजस्वी यादव के बल्ले से शॉर्ट लगते ही मौके पर मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजायी। इसके बाद वे अपनी गाड़ी पर सवार हुए। तेजस्वी यादव को बल्लेबाजी करते देख लोगों ने काफी तारीफ की। स्थानीय आरजेडी नेताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव क्रिकेट की पिच पर जितने सधे हुए दिखे, उतनी ही इनकी राजनीति पिच भी मजबूत होते जा रही है। तेजस्वी एक सधे हुए राजनीतिक की तरह काम समर्थकों के साथ चल रहे हैं। कॉलेज स्तर पर चले रहे क्रिकेट मुकाबले में शामिल खिलाड़ियों ने कहा कि तेजस्वी यादव ने बेहतर शॉट खेले है। बता दें कि राहुल गांधी ने भी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान चरखी में फुटबॉल मैच का लुत्फ उठाया था। 

इससे पहले सोमवार की रात पूर्णिया में एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई थी। पत्रकारों ने जब इसे लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों से वो बात करेंगे, जल्द ही उन तक मदद पहुंचाई जाएगी। इसके अलावा आरजेडी विधायक किरण देवी के घर हुई ईडी की रेड पर भी तेजस्वी यादव की ओर से प्रतिक्रिया समाने आई है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी बौखलाई हुई है। तेजस्वी यादव ने दावा करते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की बड़ी जीत होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें