ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारVideo: बक्सर के BJP प्रत्याशी के लिए मनोज तिवारी का सुरीला चुनाव प्रचार, गाना गाकर मांगे वोट

Video: बक्सर के BJP प्रत्याशी के लिए मनोज तिवारी का सुरीला चुनाव प्रचार, गाना गाकर मांगे वोट

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा सांसद मनोज तिवारी ने आज बक्सर में बीजेपी कैंडिडेट मिथलेश तिवारी के लिए सुरीले अंदाज में चुनाव प्रचार किया। भोजपुरी गाना गाकर उन्होने जनता से वोट मांगे।

Video: बक्सर के BJP प्रत्याशी के लिए मनोज तिवारी का सुरीला चुनाव प्रचार, गाना गाकर मांगे वोट
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,बक्सरMon, 27 May 2024 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण बचा है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार अंतिम दौर में है। 1 जून को सातवें चरण की वोटिंग है। बिहार की 8 सीटों पर मतदान होना है। जिसमें बक्सर लोकसभा सीट भी शामिल है। जहां से बीजेपी की ओर से मिथलेश तिवारी प्रत्याशी हैं, तो वहीं महागठबंधन की ओर से आरजेडी के सुधाकर सिंह मैदान और पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई वरीय नेता एनडीए प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार कर चुके हैं। लेकिन दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने बक्सर में अलग अंदाज में चुनाव प्रचार किया। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने बक्सर से बीजेपी प्रत्याशी मिथलेश तिवारी के लिए सुरीले अंदाज में चुनाव प्रचार किया और वोट मांगे। मनोज ने गाना गाकर प्रचार किया। इस दौरान भोजपुरी में गाना गाया। और जनता से वोट मांगे। 

यह भी पढ़िए- बिहार में हमनाम उम्मीदवारों ने फैलाया कंफ्यूजन, बक्सर और काराकाट में आरजेडी और माले की बढ़ी टेंशन

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बक्सर से भाजपा प्रत्याशी को पीएम मोदी का सिपाही और सनातन का राही बताते हुए लोगों से वोट करने की अपील की। और मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता का समर्थन मांगा। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी मिथलेश भी मौजूद रहे। 

आपके बता दें बक्सर में 1 जून को वोटिंग हैं। और इस सीट पर पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा के निर्दलीय चुनाव लड़ने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। हालांकि कि बीजेपी के दिग्गज नेत लगातार मिथलेश तिवारी के लिए प्रचार कर रहे हैं। और अब मनोज तिवारी ने भी भोजपुरी अंदाज में गाना गाकर उनके लिए वोट मांगे। 

Advertisement