ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारहाथ में कट्टा लहराते बनाया वीडियो, इंस्टाग्राम पर डाला, एक्शन में आई पटना पुलिस, गिरफ्तार कर भेजा जेल

हाथ में कट्टा लहराते बनाया वीडियो, इंस्टाग्राम पर डाला, एक्शन में आई पटना पुलिस, गिरफ्तार कर भेजा जेल

राजधानी पटना के जक्कनपुर थाने की पुलिस ने कट्टे के साथ गाना-गाने वाले युवक को शनिवार की देर रात उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। युवक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जक्कनपुर थाना प्रभारी...

हाथ में कट्टा लहराते बनाया वीडियो, इंस्टाग्राम पर डाला, एक्शन में आई पटना पुलिस, गिरफ्तार कर भेजा जेल
Malay Ojhaपटना हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Jan 2022 07:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

राजधानी पटना के जक्कनपुर थाने की पुलिस ने कट्टे के साथ गाना-गाने वाले युवक को शनिवार की देर रात उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। युवक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जक्कनपुर थाना प्रभारी सुदामा प्रसाद ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित मीठापुर मोतीपान गली निवासी प्रिंस कुमार है। उसके पास से एक कट्टा, एक कारतूस और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है।

दरअसल, प्रिंस कुमार ने हाथ में कट्टा लहराते हुए गाना गाने का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट और अपने वाट्सएप स्टेटस पर डाला था। वीडियो में युवक कट्टे को चूमता भी दिख रहा था। यह वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो की जानकारी के बाद एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को वायरल वीडियो के सत्यापन का निर्देश दिया था। 

छानबीन में पता चला था कि वीडियो में कट्टा लहराने वाला आरोपित प्रिंस कुमार जक्कनपुर के मीठापुर इलाके का रहने वाला है। इसका पता चलने पर जक्कनपुर थाना प्रभारी सुदामा सिंह ने आरोपित को शनिवार की रात दबोच लिया। थानेदार सुदामा सिंह ने बताया कि आरोपित 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा है। उसने साथियों के बीच रौब जमाने के लिए कट्टे के साथ वाला वीडियो इंटरनेट मीडिया में डाला था। युवक कट्टा कहां से लाया था पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है।

epaper