ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेजस्वी के रोड शो में हंगामा; डंडों से युवकों ने गाड़ी को बनाया निशाना, निर्दलीय प्रत्याशी पर आरोप

तेजस्वी के रोड शो में हंगामा; डंडों से युवकों ने गाड़ी को बनाया निशाना, निर्दलीय प्रत्याशी पर आरोप

पूर्णिया में तेजस्वी यादव के रोड शो में बीती रात हंगाम हुआ। जिसमें कुछ युवकों ने डंडों से गाड़ी पर हमला किया। और फिर फरार हो गए। इस मामले में कोई लिखिल शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

तेजस्वी के रोड शो में हंगामा; डंडों से युवकों ने गाड़ी को बनाया निशाना, निर्दलीय प्रत्याशी पर आरोप
Sandeepहिन्दुस्तान,पूर्णियाWed, 24 Apr 2024 11:44 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिया में मंगलवार की देर रात तेजस्वी यादव के रोड शो के बाद असामाजिक तत्वों द्वारा हंगामा किए जाने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो देर रात वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक एक निर्दलीय प्रत्याशी पर हंगामे कराए जाने का आरोप लगा रहा है। घटना शहर के आरएन साह चौक की बतायी जा रही है। हालांकि हिन्दुस्तान इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

हंगामे की घटना को लेकर एक पार्टी के समर्थक ने बताया कि रात 10 बजे तेजस्वी का रोड शो खत्म हो चुका था। इस दौरान 5-6 की संख्या में नारे लगाते हुए युवकों ने रोड शो के काफिले में शामिल एक वाहन को निशाना बनाते हुए डंडा चला दिया। जिसके बाद वाहन में बैठे लोगों ने जब इसक विरोध किया तो मारपीट पर उतारू हो गए। दोनों पक्षों में तनातनी के बाद काफिले में शामिल लोगों ने मामला शांत कराया। उसके बाद हंगामा कर रहा युवक मौके से भाग निकला।

हंगामे की सूचना पर पुलिस भी पहुंची, इस मामले पर हाट थाना के एसओ ने बताया कि इस संबंध में अभी तक कोई लिखित शिकायक थाने में दर्ज नहीं कराई गई है। शिकायत पर कार्रवाई होगी। आपको बता दें मंगलवार को तेजस्वी का काफिला पूर्णिय शहर के विभिन्न भागों में भ्रमण किया। जीरोमाइल से काफिला निकालकर कटिहार मोड़ के चुनावी कार्यालय पहुंचा और वहां से समर्थकों के वाहनों की लंबी कतार के साथ लाइन बाजार चौक, फोर्ड कंपनी चौक, मधुबनी चौक होते हुए पॉलिटेक्निक चौक के रास्ते बस स्टैंड होते हुए फोर्ड कंपनी चौक होते हुए पुन गुलाब बाग पहुंचा। 

इस बीच तेजस्वी के रोड शो के काफिले के साथ राजद के जिला अध्यक्ष मिथिलेश दास, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष छोटू सिंह, वाम दल के इस्लामुद्दीन, प्रोफेसर आलोक आदि समेत बड़ी संख्या में राजद नेता एवं कार्यकर्ता थे। रात के मौसम में यह काफिला धीरे-धीरे चल रहा था जिसके कारण काफी देर तक रोड जाम भी रहा। रोड शो के आगे पीछे प्रशासन भी काफी चुस्त दुरुस्त था। अपने समर्थकों के साथ गुलाबबाग की ओर कुच कर गए। उन्होंने उम्मीदवार बीमा भारती के पक्ष में मतदान करने की अपील की

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें