ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारउपेंद्र कुशवाहा का जेडीयू में बढ़ रहा विरोध, अब प्रदेश अध्यक्ष बोले- उन्हें शर्म आनी चाहिए

उपेंद्र कुशवाहा का जेडीयू में बढ़ रहा विरोध, अब प्रदेश अध्यक्ष बोले- उन्हें शर्म आनी चाहिए

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि उपेंद्र हिस्से की बात कर रहे हैं। वे अपने नेता को ही ठगने का काम कर रहे हैं।

उपेंद्र कुशवाहा का जेडीयू में बढ़ रहा विरोध, अब प्रदेश अध्यक्ष बोले- उन्हें शर्म आनी चाहिए
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 26 Jan 2023 12:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा का जेडीयू में विरोध बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद जेडीयू के बिहार अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने भी उनपर हमला बोला है। उमेश ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को शर्म आनी चाहिए। जेडीयू को नीतीश कुमार को सींचा है और उपेंद्र उन्हें ही ठग रहे हैं। उन्हें किस चीज में हिस्सेदारी चाहिए। इससे पहले सीएम नीतीश ने भी कुशवाहा के बागी तेवर को लेकर तीखा रुख अपनाया।

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि उपेंद्र हिस्से की बात कर रहे हैं। वे अपने नेता नीतीश कुमार को ही ठगने का काम कर रहे हैं, वो क्या हिस्से की बात कर रहे हैं। जेडीयू नीतीश द्वारा सींची हुई पार्टी है। इसमें हिस्सेदारी की बात करते हुए उन्हें शर्म आनी चाहिए। सीएम ने ही उन्हें आगे बढ़ाया और वे अब उन्हें ही ठग रहे हैं।

दूसरी ओर, सीएम नीतीश ने भी गणतंत्र दिवस समारोह के बाद मीडिया से बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा को दोटूक सुनाया। उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई दिक्कत है तो पार्टी के अंदर उचित प्लेटफॉर्म पर बात करे। ट्वीट करके या मीडिया में जाकर बात करने का कोई मतलब नहीं है। इनकी मंशा बात करने की नहीं है। 

तेजस्वी भी कुशवाहा के हिस्सेदारी मांगने पर भड़क गए

बता दें कि बुधवार को जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर नीतीश कुमार से जेडीयू में हिस्सेदारी मांगी थी। कुशवाहा के बीजेपी में जाने की अटकलों पर नीतीश ने कह दिया था कि वे जब चाहें जेडीयू छोड़कर जा सकते हैं। इसके बाद उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि वे अपना हिस्सा लिए बिना कहीं नहीं जाने वाले हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें