DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- तेजस्वी का होगा चिराग जैसा हाल, नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात
बिहार

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- तेजस्वी का होगा चिराग जैसा हाल, नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात

लाइव हिन्दुस्तान,जमुईPublished By: Sneha Baluni
Thu, 05 Aug 2021 10:57 AM
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- तेजस्वी का होगा चिराग जैसा हाल, नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बुधवार को जमुई पहुंचे। उन्होंने यहां जिला कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कई लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। मीडिया से बात करते हुए कुशवाहा ने बताया कि उनकी राजद के कई नेताओं से बात होती है।

कुशवाहा ने तेजस्वी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में तेजस्वी यादव का चिराग पासवान जैसा हाल हो जाएगा। जदयू में विवाद की बात पर उन्होंने कहा कि पार्टी में कहीं भी कोई मतभेद नहीं है। विपक्ष बेशक जदयू के कमजोर होने की बात करता रहे लेकिन पार्टी हर दिन मजबूत हो रही है।

नीतीश कुमार के पीएम मैटेरियल होने की बात पर जदयू नेता ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि नीतीश पीएम मैटेरियल हैं। जदयू एनडीए का हिस्सा है और एनडीए के नेता नरेंद्र मोदी हैं। प्रधानमंत्री मोदी अच्छा काम कर रहे हैं इसलिए इस मुद्दे पर बहस की कोई गुंजाइश नहीं है। 

बता दें कि हाल ही में उपेंद्र कुशवाहा ने एक बयान में नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया था। इसके बाद बिहार सरकार में भाजपा कोटे से मंत्री सम्राट चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा था कि देश में अगले 10 सालों तक पीएम पद की वैकेंसी नहीं है। नीतीश जदयू के पीएम कैंडिडेट हो सकते हैं, लेकिन एनडीए की ओर से अभी नरेंद्र मोदी ही पीएम हैं। इस मामले ने इतना तूल पकड़ा था कि नीतीश कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी ऐसी कोई इच्छा आकांक्षा नहीं है।

संबंधित खबरें