ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशिक्षक पत्नी को ट्रेनिंग कैंप में छोड़ लौट रहे इंजीनियर को पिकअप ने रौंदा, मौत

शिक्षक पत्नी को ट्रेनिंग कैंप में छोड़ लौट रहे इंजीनियर को पिकअप ने रौंदा, मौत

मुजफ्फरपुर-पूसा सड़क मार्ग पर पिकअप से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक के पास मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के इंजीनियर अमित कुमार पटेल (38) के रूप हुई।

शिक्षक पत्नी को ट्रेनिंग कैंप में छोड़ लौट रहे इंजीनियर को पिकअप ने रौंदा, मौत
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरWed, 06 Dec 2023 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर जिले के मुरौल प्रखंड के धर्मागतपुर गांव में मुजफ्फरपुर-पूसा सड़क मार्ग पर बुधवार को पिकअप से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक के पास मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में तैनात इंजीनियर अमित कुमार पटेल (38) के रूप हुई है। वह मूलरूप में जिले के सरैया थाना क्षेत्र के राजारामपुर गांव का रहने वाला था। मुजफ्फरपुर शहर में रामबाग शिक्षक प्रशिक्षण कॉलेज के पास भी उसका मकान है। उसकी पत्नी गुरमित कौर बीपीएससी पास करने के बाद दरभंगा जिले के बिरौल प्रखंड के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय उछटी में प्लस टू में जंतु विज्ञान की शिक्षिका के तौर पर दस दिन पूर्व ही नियुक्त हुई है। अमित अपनी पत्नी को दो सप्ताह तक चले वाले आवासीय प्रशिक्षण शिविर के लिए मधुबनी के नरार स्थित डायट में छोड़कर बाइक से लौट रहा था। 

हादसे में इंजीनियर की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में चीख-पुकार मच गई। प्रशिक्षण शिविर में पत्नी बार-बार मूर्क्षित हो रही थी। सूचना पर मुरौल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे छोटे भाई पिंटू कुमार ने बताया कि वर्तमान में अमित परिवार के साथ यूपी के बाराबंकी जिले के ढकौली गांव के नवाबगंज में रह रहा था। पत्नी की शिक्षिका में नौकरी लगने पर वह घर आया था। सकरा थानाध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया है। परिजनों से आवेदन मिलने के बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर-पूसा रोड किया जाम :
धर्मागतपुर गांव में हादसे के बाद करीब दो घंटे तक मुजफ्फरपुर-पूसा मुख्य सड़क जाम रहा और आवागमन प्रभावित रहा। सूचना पर पंचायत मुखिया डॉ. प्रज्ञा कुमारी, राजेश कुमार आदि पहुंचे और लोगों को समझाकर शांत किया। सकरा थाने की पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर मुरौल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में रखवा दिया। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार युवक पिलखी चौक से मुजफ्फरपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच, तेज रफ्तार पिकअप पीछे से आई और धर्मागतपुर गांव में मोड़ के पास साइड लेने के दौरान बाइक सवार को कुचल दिया। घटना के बाद चालक ने पिकअप लेकर भागने के प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों के शोर मचाने पर वह गाड़ी छोड़कर भाग निकला। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें