ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपटना में बेलगाम अपराधी; थाने के पास बरसाईं गोलियां, हत्यारोपी समेत 2 लोगों पर कई राउंड फायरिंग

पटना में बेलगाम अपराधी; थाने के पास बरसाईं गोलियां, हत्यारोपी समेत 2 लोगों पर कई राउंड फायरिंग

राजधानी पटना के दानापुर में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस थाने के नजदीक दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। और कई राउंड गोलियां बरसाईं। जिसमें एक हत्यारोपी समेत दो लोग घायल हो गए हैं।

पटना में बेलगाम अपराधी; थाने के पास बरसाईं गोलियां, हत्यारोपी समेत 2 लोगों पर कई राउंड फायरिंग
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाTue, 28 May 2024 07:19 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना के दानापुर थाने के पास बेखौफ बदमाशों ने दो लोगों पर कई राउंड फायरिंग कर दी। जिसके बाग पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। दोनों को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और पीएमसीएच ले जाया गया है। घायलों में एक शख्स प्रकाश कुमार है, जो पुलिस थाने के पास ही रहता है। जिसे बदमाशों ने 3 गोलियां मारी है। 

जानकारी के मुताबिक प्रकाश अपने एक अन्य साथी के साथ घर के बाहर टहल रहा था। तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने एक-एक कर कई राउंड फायरिंग की। इस दौरान प्रकाश और उसका साथी जख्मी हो गए। जख़्मी प्रकाश पूर्व में हत्या के आरोप में जेल जा चुके हैं। पुलिस की मानें तो पूर्व की घटना को लेकर गोली मारी गयी है। दोनों घायलों का इलाज चल जारी है।

यह भी पढ़िए- हर्ष राज हत्याकांड: पूरी प्लानिंग के तहत हुई हत्या, रेकी के बाद कैंपस में पीट-पीटकर मार डाला

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए दानापुर थानेदार प्रशांत भारद्वाज के मुताबिक पुलिस हर पहलुओं पर वारदात की छानबीन करने में जुटी हुई है। जिस प्रकाश पर बदमाशों ने फायरिंग की है वो वर्ष 2022 में सोनू खेसारी की हत्या मामले में मुख्य आरोपी है। फिलहाल पुलिस थाने के पास फायरिंग की इस घटना से पूरे इलाके में दहशत है, और ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।