ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारआरजेडी नेता की अनोखी पूजा, दिवाली पर तेजस्वी की उतारी आरती; मुख्यमंत्री बनाने के लिए मांगा वरदान

आरजेडी नेता की अनोखी पूजा, दिवाली पर तेजस्वी की उतारी आरती; मुख्यमंत्री बनाने के लिए मांगा वरदान

आरजेडी नेता केदार प्रसाद यादव ने घोड़े पर सवार होकर दिवाली की शाम सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के फोटो की पूजा की और आरती उतारी। केदार यादव ने तेजस्वी को सीएम बनाने की प्रार्थना की।

आरजेडी नेता की अनोखी पूजा, दिवाली पर तेजस्वी की उतारी आरती; मुख्यमंत्री बनाने के लिए मांगा वरदान
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 12 Nov 2023 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के वैशाली जिले में स्थानीय आरजेडी नेता ने अनोखे अंदाज में पूजा-आरती की। भगवानपुर प्रखंड के एनएच-22 पर आरजेडी नेता केदार प्रसाद यादव ने घोड़े पर सवार होकर दिवाली की शाम सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के फोटो की पूजा की और आरती उतारी। इस दौरान केदार प्रसाद ने जल्द से जल्द तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की प्रार्थना की। आरती के दौरान तेजस्वी बाबू के नारे भी लगाए गए। बता दें कि कुछ दिन पहले भी राजधानी पटना में तेजस्वी यादव को भावी मुख्यमंत्री बताकर पोस्टर जारी किया गया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी गई। 

जानकारी के अनुसार आरजेडी नेता केदार यादव ने एनएच-22 के किनारे तेजस्वी यादव चौक के नाम से लगे बोर्ड पर डिप्डी सीएम की फोटो लगाई। फोटो के आसपास दीये और मोमबत्तियां भी जालाई। उसके बाद घोड़े पर सवार होकर तेजस्वी की फोटो की आरती उतारी। आरजेडी नेता के इस अनोखे अंदाज में तेजस्वी की फोटो की आरती उतारते देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। केदार प्रसाद ने घोड़े पर चढ़कर ही तेजस्वी के साथ-साथ लक्ष्मी-गणेश की भी पूजा की। एनएच-22 के किनारे जिस स्थान पर तेजस्वी यादव की पूजा और आरती उतारी गई, उस स्थान को तेजस्वी यादव चौक नाम दिया गया है। इस मौके पर केदार यादव ने तेजस्वी को भगवान कहकर भी संबोधित करते रहे। 

इस संबंध में आरजेडी नेता केदार यादव ने बताया कि लक्ष्मी और गणेश की पूजा की और यह कामना की है कि हमारे तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री मना दें, क्योंकि सिर्फ वही गरीबों का भला कर सकते हैं. वह युवा दिल के धड़कन है।