DA Image
26 सितम्बर, 2020|4:45|IST

अगली स्टोरी

रघुवंश बाबू के साथ RJD ने बहुत बुरा किया, उन्हें शर्मिंदा होना चाहिए- केंद्रीय मंत्री आरके सिंह

union minister of state for power rk singh said the need to bring down the line license in up by 15

केंद्रीय मंत्री और आरा से बीजेपी सांसद आरके सिंह ने कहा है कि दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ राष्ट्रीय जनता दल ने बहुत बुरा किया। उन्हें अपने किए पर शर्मिंदा होना चाहिए। निधन से कुछ दिन पहले ही रघुवंश प्रसाद सिंह ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एक भावुक चिट्ठी लिखकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने गुरुवार को कहा, 'रघुवंश बाबू के साथ आरजेडी ने बहुत बुरा किया। ऐसा आदमी जो जिंदगी भर राजा का वफादार रहा। उसको आपने दरकिनार करने की कोशिश की जबकि वो अपने अंतिम समय थे। आरजेडी को शर्मिंदा होना चाहिए कि उन्होंने इस प्रकार से रघुवंश बाबू का अपमान किया।'

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कुछ महीने पहले ही आरजेडी उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। वे पूर्व सांसद रामा सिंह के आरजेडी में शामिल होने की खबरों से नाराज थे और इस फैसले के पक्ष में नहीं थे। कुछ समय पहले जब रघुवंश प्रसाद की नाराजगी को लेकर आरजेडी नेता और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि आरजेडी एक समुद्र की तरह है। एक लोटा पानी निकल जाए तो कोई फर्क नहीं पड़ता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:union minister rk singh said rjd did very bad with raghuvansh prasad singh party should be ashamed for that