DA Image
29 अक्तूबर, 2020|6:33|IST

अगली स्टोरी

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर पटना एयरपोर्ट पर तारों से टकराया

union minister and bjp leader ravi shankar prasad

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर शनिवार की शाम पटना एयरपोर्ट पर तारों से टकरा गया। चॉपर के विंग्स के तारों से टकराने की जोरदार आवाज हुई। केंद्रीय मंत्री की ओर से बयान जारी कर बताया गया कि जिस वक्त यह हादसा हुआ वो चॉपर में मौजूद नहीं थे।

रविशंकर ऑफिस की तरफ से किए गए ट्वीट में बताया गया कि केन्द्रीय मंत्री को लेकर जाते समय हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सही नहीं है। वह बिल्कुल् सुरक्षित हैं। केन्द्रीय मंत्री को लेकर जा रहे हेलॉकॉप्टर के ब्लेड वहां पर लगे फेंस में टकरा गए, जिसकी वजह से दुर्घटना हुई। उनमें  मौजूद सभी वहां से निकल चुके हैं और सभी सुरक्षित हैं।   

बताया जा रहा है कि रविशंकर प्रसाद बिहार चुनाव के लिए राज्य में प्रचार कर लौट थे। हादसा उनके हेलीकॉप्टर से बाहर निकल जाने के बाद हुआ है।

वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर एयरपोर्ट प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है। ये हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच शुरू हो गई है। बता दें कि अभी पटना एयरपोर्ट पर निर्माण कार्य चल रहा है।

वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि मैं चुनाव प्रचार के लिए झंझारपुर गया था। मेरे उतरने के बाद हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड थोड़ा क्षतिग्रस्त हो गया। मैं बिलकुल ठीक हूं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:union minister ravi shankar prasad helicopter escaped from accident during landing at patna airport also with us mangal pandey all safe