ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबागेश्वर बाबा का विरोध करने वाले का 32 दांत झड़ जाएंगे, धीरेंद्र शास्त्री के सपोर्ट में बोले अश्विनी चौबे

बागेश्वर बाबा का विरोध करने वाले का 32 दांत झड़ जाएंगे, धीरेंद्र शास्त्री के सपोर्ट में बोले अश्विनी चौबे

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री सनातन धर्म के संरक्षक हैं और जिसने बाल्यकाल से ही देश की दिशा और दशा को बदलने का संकल्प लिया, ऐसे संकल्पित व्यक्ति के सामने कोई नहीं टिक पाएगा।

बागेश्वर बाबा का विरोध करने वाले का 32 दांत झड़ जाएंगे, धीरेंद्र शास्त्री के सपोर्ट में बोले अश्विनी चौबे
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 04 May 2023 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बिहार में होने वाले प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर सूबे के अंदर जमकर सियासत हो रही है। एक ओर आरजेडी ने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी अब खुलकर बागेश्वर धाम के सरकार के सपोर्ट में खड़ी हो गई है। गुरुवार को केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने भागलपुर में कहा कि धीरेंद्र शास्त्री सनातन धर्म के बहुत बड़े संरक्षक हैं और जिसने बाल्यकाल से ही देश की दिशा और दशा को बदलने का संकल्प लिया, ऐसे संकल्पित व्यक्ति के सामने कोई नहीं टिक पाएगा। आंधी की तरह उड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि जो कहते हैं उन्हें आने नहीं देंगे, उनके 32 दांत झड़ जाएंगे।

पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम सफल होगा, मैं स्वयं वहां रहूंगा। देखते हैं किसकी मजाल है जो उन्हें रोक देगा। अश्विनी चौबे ने राज्य के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री मूर्ख हैं, उन्हें शिक्षा से कोई लेना देना नहीं है। रामचरितमानस को गाली देने वाला मिट्टी में मिल जाएगा। 

अपनी सेना तैयार है, भूल रहे कि बिहार में किसकी सरकार है: तेज प्रताप
बता दें कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव ने बाबा बागेश्वरधाम धीरेंद्र शास्त्री के आगमन को लेकर विरोध जताया है। तेज प्रताप ने कहा था कि डीएसएस (धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ) हमारा संगठन है। हिंदु-मुस्लिम-सिख-ईसाई हम सब हैं भाई-भाई। हमारा ताकत भी देख लेंगे। बोलना तो बहुत आसान है, करना बहुत कठिन होता है। हमारी सेना पूरी तरह तैयार है, वो शायद भूल रहे हैं कि बिहार में सरकार किनकी है। 

गलत मंसूबों को सफल नहीं होने देगा बिहार : शिक्षा मंत्री
इससे पहले सूबे के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने बाबा बागेश्वरधाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कहा था कि अगर वह गंदे काम करने आएंगे तो बिहार इजाजत नहीं देगा। उनके गलत मंसूबों को सफल नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बाबा बागेश्वर की हवा सुहानी साह ने निकाल दी है। उनके सारे तिलिस्म को कबाड़ कर दिया। वह तो धर्म नहीं बेचती, अपना व्यवसाय नहीं चलाती है। वह समाज की एक तेजतर्रार ज्ञानी लड़की है। उसने कह दिया कि माइंड रीडर क्या होता है। आपके पास कोई तिलिस्म नहीं है, कोई चमत्कार नहीं है, हम माइंड रीड करते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें