ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबेलगाम शराब माफिया; SHO पर कार चढ़ाने की कोशिश, कूद से बचाई जान, चेकिंग के दौरान रोकी थी गाड़ी

बेलगाम शराब माफिया; SHO पर कार चढ़ाने की कोशिश, कूद से बचाई जान, चेकिंग के दौरान रोकी थी गाड़ी

पटना में बेउर थाने के एसएचओ पर शराब माफिया ने कार चढ़ाने की कोशिश की, इस घटना में थानेदार सुनील कुमार की जान बाल-बाल बच गई। चेकिंग के दौरन गाड़ी को रोका गया था।

बेलगाम शराब माफिया; SHO पर कार चढ़ाने की कोशिश, कूद से बचाई जान, चेकिंग के दौरान रोकी थी गाड़ी
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाWed, 08 May 2024 06:27 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में शराब माफिया ने सिपारा के पास सड़क किनारे खड़े बेऊर थानेदार पर कार चढ़ाने की कोशिश की। हालांकि, थानेदार सड़क किनारे कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। बेऊर थानेदार सुनील कुमार मंगलवार को संदेह के आधार पर सिपारा की तरफ जा रहे एक कार को रोकने की कोशिश की। इस दौरान गाड़ी रुकवा रहे थानेदार को माफिया गाड़ी से रौंदने की कोशिश की।

तेज रफ्तार से गाड़ी लेकर फरार हो गया। आनन फानन में थानेदार ने गाड़ी का पीछा किया। भीड़ भाड़ का फायदा उठाते हुए पांच सौ मीटर दूर कार छोड़ माफिया फरार हो गया। कार की तलाश ली गई तो चार सौ लीटर देसी शराब बरामद हुई। बेऊर थानेदार सुनील कुमार ने कहा कि वाहन और शराब दोनों को जब्त कर लिया गया है।

 कार की जांच की गई तो पता चला कार में लगा नंबर भी फर्जी है। वहीं परसा बाजार थानेदार ने भी परसा बाजार थाने के कुर्थोल में गुप्त सूचना के आधार पर एक ऑटो से170 लीटर विदेशी शराब बरामद की। शराब धंधेबाज आनंद कुमार पिता स्वर्गीय फेकन प्रसाद, लंगरपुर, देवी स्थान थाना जक्कनपुर को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं दूसरी तरफ डॉग स्क्वॉयड की मदद से मसौढ़ी पुलिस ने शराब के विरुद्ध रेवां, नदौल और तारेगना, संघतपर मुसहरी में छापेमारी की। इस संदर्भ में तीन तस्करों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी मसौढ़ी थाने में दर्ज की गई। बरामद एक हजार किलो जावा महुआ शराब, प्रयुक्त उपकरण नष्ट कर दर्जन भर शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया। छापेमारी का नेतृत्व पुलिस पदाधिकारी पिंकू कुमार ने किया। तीस लीटर देसी महुआ शराब बरामद हुआ।