DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बिहार में बेलगाम बदमाशः आरा में भाकपा माले नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, सरेराह वारदात से सनसनी
बिहार

बिहार में बेलगाम बदमाशः आरा में भाकपा माले नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, सरेराह वारदात से सनसनी

आरा संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Wed, 22 Sep 2021 10:58 PM
बिहार में बेलगाम बदमाशः आरा में भाकपा माले नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, सरेराह वारदात से सनसनी

बिहार में बेलगाम बदमाशों ने बुधवार को एक बार फिर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। आरा में भाकपा माले नेता गोपाल प्रसाद के बेटे 40 वर्षीय विजय प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी। आरा सदर अस्पताल के गेट सामने चाय की दुकान पर वारदात को अंजाम दिया गया। बेहद करीब से चार गोलियां मारी गई हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी फायरिंग करते भाग निकले। भागने के दौरान भी मठिया के समीप अपराधियों ने फायरिंग की। एक गोली ट्रैफिक जवान की पैंट को छेदती हुई निकल गयी, और वह बाल-बाल बच गया। 

शिवगंज निवासी माले नेता का बेटा विजय प्रसाद एम्बुलेंस मालिक के साथ ही उसे चलाता भी था। सदर अस्पताल के गेट पर उसकी चाय की दुकान भी है। बाइक सवार चार-पांच अपराधियों पर गोली मारने का आरोप लगाया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों के बुढ़िया माई मंदिर के रास्ते भागने की बात कही जा रही है। हत्या में शहर के शिवगंज इलाके के रहने वाले एक गैंगस्टर के शागिर्दों का नाम आ रहा है। हालांकि हत्या का कारण फिलहाल पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सका है।

इधर, सरेशाम हत्या से शहर में सनसनी मच गयी। सूचना मिलने पर नगर थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत और नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच गये। बाद में सदर एसडीपीओ हिमांशु भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटनास्थल से चार गोली और दो खोखे भी बरामद किये गये हैं। वहीं हत्या की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में माले समर्थक भी सदर अस्पताल पहुंच गये।

इस दौरान हो-हल्ला भी किया। बताया जा रहा है कि विजय प्रसाद बुधवार की शाम सदर अस्पताल के गेट के पास चाय की दुकान पर खड़ा था। तभी अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया। एसपी विनय तिवारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। अपराधियों की पहचान और धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

संबंधित खबरें