Two youths murder in Buxar of Bihar - दुस्साहस: बक्सर में लाठी-डंडे से पीट दो युवकों की हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुस्साहस: बक्सर में लाठी-डंडे से पीट दो युवकों की हत्या

बिहार के बक्सर जिले के बगेन गोला थाना क्षेत्र के भदवर पंचायत के कुरुर्थिया गांव के बाहर बागीचे में दो युवकों का शव बरामद हुआ। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के सभी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोहरे हत्याकांड के बाद ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करीब 9 बजे कुरुर्थिया गांव के बाहर बागीचे में ग्रामीणों ने शव देखा। मृतक युवक कुरुर्थिया के प्रदीप साह और बरुहा गांव के योगेन्द्र पांडेय के रुप में हुई। पुलिस की मानें तो युवकों की हत्या लाठी-डंडे से पीट चाकु से गोदकर किया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। हत्या को लेकर पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। दोहरे हत्याकांड के बाद दोनों गांव के लोग मौके पर जुट गए है। 

हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। कोई भी खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहा है। ग्रामीणों में दोहरे हत्याकांड के बाद काफी आक्रोश है। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। बताया जाता है कि घटना की सूचना मिलते ही ब्रह्मपुर, बगेन गोला, मुरार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है। पुलिस हत्या के कारणों की तलाश कर रही है। घटना में परिजनों द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद हत्यारों की गिरफ्तार किया जाएगा। 
-उपेन्द्रनाथ वर्मा, एसपी बक्सर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two youths murder in Buxar of Bihar