ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगंगा में मस्ती करना पड़ा महंगा, पटना के दो युवकों की डूबने से मौत

गंगा में मस्ती करना पड़ा महंगा, पटना के दो युवकों की डूबने से मौत

पुलिस ने बताया कि दोनों युवक पटना जिले के रहने वाले थे। गंगा नदी में स्नान करने के दौरान ऊंचाई से कूदकर मस्ती करने के दौरान दोनों युवक डूब गए। जिससे उनकी मौत हो गई।

गंगा में मस्ती करना पड़ा महंगा, पटना के दो युवकों की डूबने से मौत
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,वैशालीWed, 29 Mar 2023 06:56 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के वैशाली जिले में गंगा नदी में मस्ती करना पड़ना युवकों को महंगा पड़ गया। पटना से आए करीब 25 युवकों का झुंड रुस्तमपुर ओपी थाना क्षेत्र के कच्ची दरगाह-बिदुपुर निर्माणाधीन सिक्स लेन पुल के पाया नंबर 6 के पास गंगा नदी में नहा रहे थे। तभी ऊंचाई से कूदकर नदी में नहाने की वजह से दो युवक गहराई में जाकर फंस गए। उनकी डूबने से मौत हो गई। घटना को देख आसपास के लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। दो युवकों के डूबने की सूचना पर देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में इसकी सूचना एसडीआरएफ को दी गई।

सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद दोनों के शव को निकाला और पटना पीएमसीएच भेज दिया। घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की दोपहर दो युवक गंगा नदी पर बन रहने निर्माणाधीन पुल के पिलर के पास आठ फीट की ऊंचाई से नदी में छलांग लगाकर नहा रहे थे। इसी दौरान दोनों युवक 15 से 20 फीट गहरे पानी में चले गए। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि गंगा नदी में ऊंचाई से छलांग लगाकर 20 से 25 युवक नहा रहे थे। इसी क्रम में दो युवक 15 से 20 फीट गहरे पानी में जाकर फंस गए। इसके बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। तत्काल लोगों ने सूचना रुस्तपुर ओपी के थानाध्यक्ष को दी। थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने दोनों डूबे युवकों की तलाश शुरू की। 

घटना में डूबे प्रियांशु कुमार की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं निशांत को एसडीआरएफ की टीम अचेतावस्था में गहरे पानी से बाहर निकालकर लाई और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी भी मौत हो गई। 

रुस्तमपुर ओपी थानाध्यक्ष प्रभुनाथ यादव ने बताया कि दोनों युवक पटना जिले के रहने वाले थे। गंगा नदी में स्नान करने के दौरान ऊंचाई से कूदकर मस्ती करने के दौरान दोनों युवक डूब गए। जिससे दोनों की मौत हो गई। मरने वाले युवकों में एक न्यू बस स्टैंड बैरिया का रहे वाला प्रियांशु कुमार था, वहीं दूसरा उसका दोस्त भूतनाथ निवासी निशांत कुमार था। दोनों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों मृतकों के परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें